जब स्पाइडर मैन से मुकेश अंबानी ने की मुलाकात तो एक्टर ने दिया धन्यवाद
जब स्पाइडर मैन से मुकेश अंबानी ने की मुलाकात तो एक्टर ने दिया धन्यवाद
Share:

मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का इनॉग्रेशन हो चुका है. पहले और दूसरे दिन इसके इनॉग्रेशन में देश के बड़े सितारों के साथ साथ हॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत भी दी. इस रॉयल इवेंट में स्पाइडर मैन फेम टॉम हॉलैंड अपनी गर्लफ्रेंड जेंडाया के साथ पहुंच गए. बता दें कि दूसरे दिन इवेंट में शामिल होने के बाद टॉम हॉलेंड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज भी साझा कर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में उद्योगपति मुकेश अंबानी के साथ भी एक फोटो भी साझा की है. तस्वीर में टॉम हॉलैंड मुकेश अंबानी से हाथ मिलाते दिखाई दिए.

टॉम हॉलैंड ने कहा शुक्रिया: खबरों का कहना है कि इवेंट में टॉम हॉलैंड ब्लैक सूट में पहुंचे रहे. इंस्टा पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कार्यक्रम में बुलाने के लिए अंबानी परिवार का शुक्रिया भी कहा है. उन्होंने लिखा, “नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग में हमें बुलाने के लिए अंबानी परिवार का शुक्रिया. ये शानदार एक्सपीरियंस मैं कभी नहीं भूलुंगा.”

ओपनिंग में कई विदेशी सितारे हुए शामिल: बता दें कि अंबानी परिवार के इस कार्यक्रम में कई विदेशी कलाकार भी आए हुए थे. टॉम हॉलैंड के साथ साथ उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जेंडाया, गिगी हदीद और स्पेनिश एक्ट्रेस पेनेलोप क्रूज भी आई हुई थी. गिगी हदीद और जेंडाया ने अपने साड़ी वाले अवतार से वहां महफिल लूट ली.

 

आपको बता दें कि दो नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के इनॉग्रेशन में देश के कई बड़े कलाकार, खिलाड़ी और राजनेताओं ने शिरकत दी. कार्यक्रम में शाहरु खान, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह और वरुण धवन जैसे सितारे परफॉर्म भी करते हुए दिखाई दिए. इन सितारों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बैकलेस ब्लैक ड्रेस पहन काइली जेनर ने ढाया कहर

इस मशहूर एक्टर के चबाकर थूके हुए च्यूइंग गम की हो रही है नीलामी, 45 लाख रुपये से अधिक में होगा नीलाम

एक बार फिर तलाक लेने जा रही ये अदाकारा, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -