रणवीर के KISS पर आया प्रियंका का रिएक्शन
रणवीर के KISS पर आया प्रियंका का रिएक्शन
Share:

नीता और मुकेश अंबानी ने अपने कल्चर सेंटर के उद्घाटन में देश-विदेश के कौने-कौने से बड़े बड़े लोग आए थे, इस अवसर कई  तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल  होने लगे है। इस बीच अपने स्टेज परफॉर्मेंस से कई सितारों नें महफिल में चार-चांद भी लगा दिए थे।

जब सरेआम Ranveer Singh ने प्रियंका चोपड़ा को किया Kiss: भला महफिल लूटने की बात हो और बॉलीवुड के एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह का नाम सामने ना पाया है, ऐसा मुमकिन ही नहीं है। जी हां, रणवीर ने देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा संग जमकर डांस भी किया है , इसका एक वीडियो खूब चर्चा में है। 

 

इस वायरल वीडियो में दोनों अपनी ही फिल्म के गाने 'गल्ला गुड़ियां' पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं इस दौरान रणवीर ने प्रियंका को किस भी किया। दोनों को लंबे वक़्त  उपरांत बाद इस तरह देख फैंस बहुत खुश हो गए और निरंतर वीडियो देख धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे हैं। फैंस दोनों के बेहतरीन डांस मूव्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कल्चरल सेंटर के लॉन्च में बिजनेस, खेल, बॉलीवुड से लेकर कला और धर्म से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों ने कार्यक्रम में शिरकत भी देते हुए दिखाई दिए। कार्यक्रम का पहला दिन सक्सेसफुल रहा, तो वहीं दूसरे दिन पर भी कई हॉलीवुड और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए। सोशल मीडिया पर सलमान खान, रश्मिका मंदाना, काजोल, ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कई बड़े सितारों की फोटोज आग की तरफ फैल रही हैं। बता दें कि दूसरे दिन का थीम 'इंडिया इन फैशन' था, जहां सितारे अपने बेस्ट आउटफिट में दिखाई दिए। 

जब स्पाइडर मैन से मुकेश अंबानी ने की मुलाकात तो एक्टर ने दिया धन्यवाद

बैकलेस ब्लैक ड्रेस पहन काइली जेनर ने ढाया कहर

इस मशहूर एक्टर के चबाकर थूके हुए च्यूइंग गम की हो रही है नीलामी, 45 लाख रुपये से अधिक में होगा नीलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -