Thomson 4k Smart TV दमदार फीचर से है लैस, ऐसी होगी पिक्चर क्वालिटी

Thomson 4k Smart TV दमदार फीचर से है लैस, ऐसी होगी पिक्चर क्वालिटी

थॉमसन ने करीब 15 साल के गैप के बाद एक बार फिर भारत में कदम रखा है. इस बार कंपनी ने 2020 तक 6-7 % का मार्किट शेयर हांसिल करने का भी लक्ष्य रखते हुए भारत का पहला 40 इंच का 4K स्मार्ट टीवी पेश किया है. UD9 सीरीज वाले इस टीवी का मॉडल 40TH1000 है. कंपनी को उम्मीद है कि नया स्मार्ट टीवी मार्किट में अच्छी सेल करेगा. ऐसे में हम आपके लिए नए स्मार्टटीवी का रिव्यू लेकर आए है. आइये जानते है प्रोडक्ट की अन्य खासियत के बारे मे 

फेसबुक को देना होगा Email और पासवर्ड, यूजर को किया मैसेज

Samsung पैनल का थॉमसन ने इस टीवी में इस्मेताल किया है. पैनल टाइप A+ में है। इसका आस्पेक्ट रेशो 16:09 और रेजोलुशन 3840 x 2160 है. यह टीवी 60 Hz रिफ्रेश रेट पर चलता है. भारत में फिलहाल सभी चैनल्स 60 Hz पर ही आते हैं. हमने कई LED और स्मार्ट टीवी को टेस्ट किया है, जिनका रिफ्रेश रेट 60 Hz था उन सभी में पिक्चर क्वालिटी तो बढ़िया होती थी लेकिन रिफ्रेश रेट की वजह से कम पिक्चर फ्लिकर करती थी.

Xiaomi Poco F1 से Samsung Galaxy A70 कितना है अलग, ये होगी विशेषता

इस वजह से टीवी देखने का सारा मजा ही खराब हो जाता था, लेकिन इस टीवी में थॉमसन ने हमें इस तरह की कोई शिकायत देखने को नहीं मिली 2-3 फुट की दूरी से भी टीवी देखने पर कोई समस्या नहीं हुई. यह ब्लर-फ्री इमेज क्वालिटी प्रदान करता है. 178 डिग्री व्यूइंग एंगल की वजह से आप साइड से भी टीवी देख सकते हैं. अच्छा रंग स्क्रीन. यह 40 इंच श्रेणी में भारत का पहला 4K स्मार्ट टीवी है. इस 4K YouTube वीडियो / फिल्म में यह आसानी से चलता है, आप पूर्ण HD वीडियो का आनंद लेते हुए पेनड्राइव के माध्यम से 4K वीडियो भी देख सकते हैं. उम्मीद की जा रहा है कि इस टीवी की भारत मे 6 प्रतिशत से अधिक इस साल ग्रो​थ होने का अनुमान है.

LG X4 2019 का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है कीमत

गूगल ने जारी किया लेटेस्ट डूडल, EVM VVPAT के बारे में दे रहा सुचना

Realme C2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम