LG X4 2019 का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है कीमत
LG X4 2019 का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है कीमत
Share:

स्मार्टफोन को बाजार में LG X4 (2019)  पेश कर दिया गया हैं. आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को दक्षिण कोरिया में लाँच किया गया हैं. इस फोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं, यह फोन 2018 में लाँच हुए LG X4 का अपग्रेड बताया जा रहा हैं. बताया जा रहा है कि इस फोन को ऑडियो के दीवानों के लिए विशेष बनाया गया है. इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा. अभी कोई जानकारी सामने इसे लेकर नही आयी हैं. लेकिन मे फिर भी बाजार मे फोन को लेकर बहुत सी खबर आ रही है.

Leica ने पेश किया दमदार 4K कैमरा, जानिए फीचर

इस फोन की कीमत हमारी जानकारी के अनुसार लगभग 18,000 रूपये हैं. अब हम आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते हैं. इस फोन में 2 जीबी रैम दी गई हैं. यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता हैं. इस फोन को स्पीड देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं. इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में एक कैमरा ही दिया गया है, 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया हैं.

BSNL ने लॉन्च किया लॉन्ग वैलिडिटी प्लान, Jio को मिलेगी चुनौती

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. फोन पर स्टोर करने के लिए 32 जीबी स्टोरेज दान की गई थी. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी है. इस फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं. इस फोन को दो रंगों में उपलब्ध कराया गया है. कंपनी को फोन की सेल से बहुत उम्मीद है.

गूगल ने जारी किया लेटेस्ट डूडल, EVM VVPAT के बारे में दे रहा सुचना

Realme C2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत है बहुत कम

Xiaomi Poco F1 से Samsung Galaxy A70 कितना है अलग, ये होगी विशेषता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -