तिवारी जी को भाभी जी के साथ ऐसा काम करना लगता है मुश्किल
तिवारी जी को भाभी जी के साथ ऐसा काम करना लगता है मुश्किल
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी फेम के अभिनेता रोहिताश गौड़ ने हाल ही में अपनी ज़िंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. रोहिताश से जब पूछा गया कि आपको सबसे ज्यादा मुश्किल क्या लगता है तो उन्होंने एक मस्त जवाब दिया. रोहिताश के अनुसार उन्हें अपनी ज़िंदगी में सबसे मुश्किल खाना पकाना लगता है. 

रोहिताश का कहना है कि खाना पकाने में वे पत्नी की मदद करने की कोशिश तो करते हैं, लेकिन यह काम उन्हें मुश्किल लगता है. उन्होंने आगे बताया कि कि शूटिंग से मुझे जब भी समय मिलता है, मैं खाना बनाने में अपनी पत्नी रेखा की मदद करता हूं. यह एक मुश्किल काम है. आगे रोहिताश ने कहा कि इस तरह उन्हें अपनी पत्नी के साथ वक़्त गुजारने का मौका मिला है. उनका कहना है कि हमने अपने घर में काम करते रहना चाहिए. इससे घर में परिजनों के साथ तालमेल बना रहता है. 

दरअसल रोहिताश ने आगे महिलाओं के बारे कहा कि वो जीवन में कई भूमिकाएं निभाती हैं और ऐसा करते समय बिना किसी स्वार्थ के अपने परिवार की सेवा करते हुए वे अपनी सहूलियत और स्वास्थ्य की परवाह नहीं करतीं. बता दें रोहिताश ने एक कंपनी के विज्ञापन शूट के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहीं. बता दें कि रोहिताश गौड़ टेलीविज़न के बढ़िया अभिनेता हैं. फ़िलहाल वो लोकप्रिय धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी के पति मनमोहन तिवारी का किरदार निभा रहे हैं.

फिर एकता ने बदल डाली 'ये है मोहब्बतें' की कहानी

बहू की छवि से बाहर आने के लिए इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें

लंबे समय के बाद इस शो से साक्षी तंवर की धमाकेदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -