कान्स के रेड कार्पेट पर ‘खून’ से लथपथ हुई ये महिला, गार्ड ने घसीट कर किया बाहर
कान्स के रेड कार्पेट पर ‘खून’ से लथपथ हुई ये महिला, गार्ड ने घसीट कर किया बाहर
Share:

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 इन दिनों प्रीमियर होने वाली मूवीज और वहां पहुंचने वाले सितारों की वजह से चर्चाओं में बने हुए है. पर आज एक ऐसी घटना वहां घटी, इसके उपरांत एक बार फिर कान्स समारोह चर्चा में आ चुका है. हुआ कुछ यूं है कि एक महिला वहां रेड कार्पेट पर पहुंचीं और खुद पर नकली खून डालने  लग गयी. महिला ने इस बीच यूक्रेनी झंडे के रंग वाली नीले और पीले रंग की ड्रेस कैरी कर रखी थी. जिस वक्त ये वाकया हुआ उस समय वहां मूवी एसिड की स्क्रीनिंग चल रही थी. कहा जा रहा है कि महिला ने यूक्रेन के समर्थन में कान्स के रेड कार्पेट पर अपना विरोध  भी व्यक्त किया जा रहा है. हालांकि महिला कौन थी इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं सामने आई है.

सुरक्षाकर्मियों ने कर दिया बाहर:  वायरल हो रहे वीडियो  में दिखाई दे रहा है कि महिला आराम से रेड कार्पेट पर आती हैं और सीढ़ियों पर थोड़ा ऊपर जाकर खड़ी हो ही जाती है. जिसके उपरांत वो अपने कपड़े के अंदर से लाल रंग के नकली खून वाले दो थैली निकालती हैं और अपने ऊपर उसे डालने लग जाती है. इतना देखते ही वहां सुरक्षाकर्मी पहुंच जाते हैं और उन्हें पकड़कर सीढियों से नीचे उतार देते हैं और फिर उन्हें बाहर लेकर जाते थे.

 

साल 2022 में भी महिला ने किया था विरोध: खबरों का कहना है कि बीते वर्ष भी कान्स के दौरान वहां यूक्रेन के समर्थन में एक महिला ने अपने कपड़े उतारने का प्रयास भी किया है. उनके शरीर पर यूक्रेन का झंडा पेंट किया हुआ था और लिखा था, “हमारा रेप करना बंद करो.”

हिंदू भारतीय महिला से शादी कर बहुत कुछ सीखा, बेटी को भी दूँगा शिक्षा: निक जोनस

हॉलीवुड में जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं राम चरण

हॉलीवुड के सुपरहीरो की आवाज बने बॉलीवुड के कई सितारे, लिस्ट में शामिल है सलमान और शाहरुख़ का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -