अर्जुन को छोड़ इस सिंगर की बाँहों में दिखाई दी मलाइका, जानिए क्या है मामला
अर्जुन को छोड़ इस सिंगर की बाँहों में दिखाई दी मलाइका, जानिए क्या है मामला
Share:

अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा की एक झलक के लिए फैंस दीवाने हो जाते है। हालांकि, मलाइका भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज साझा करती रहती हैं। इस दौरान मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटोज साझा कर दी है, इसमें वह बेहद हॉट अंदाज में एक सिंगर की बाहों में दिखाई दे रही है। 

मलाइका ने शेयर की तस्वीर:  खबरों का कहना है कि इस फोटो में मलाइका के साथ उनके बॉयफ्रेंड नहीं, बल्कि एक मशहूर सिंगर है। अब आप सोच रहे होंगे कि कहीं मलाइका ने अर्जुन कपूर को धोखा तो नहीं दिया। तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल, मलाइका एक बार फिर अपने हुस्न का जलवा दिखाने के लिए तैयार हो चुके है। जी हां, उनका एक नया सॉन्ग रिलीज होने वाला है, जिसका पोस्टर अभिनेत्री ने शेयर किया है।

सिंगर गुरु रंधावा संग नजर आएंगी मलाइका: खबरों की माने तो मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है, इसमें वह सिंगर गुरु रंधावा संग हॉट अंदाज में दिखाई दे रही है। इस गाने का नाम 'तेरा की ख्याल' है और यह रिलीज होने वाला है 4 अप्रैल  2023 को। गाना गाया है गुरु रंधावा ने और एक्ट करने वाली है मलाइका अरोड़ा। इस तस्वीर में मलाइका व्हाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, गुरु भी ब्लैक आउटफिट में बहुत हैंडसम दिख रहे है।

प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने किया बॉलीवुड का पर्दाफाश, बोले- 'मैं 4 ऐसे लोगों को जानता हूं जो...'

रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का नया गाना, लुक ने जीता फैंस का दिल

पैपराजी को पोज दे रही थी रेखा तभी हुआ कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -