इंटरनेट पर वायरल हुआ तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो, लुक ने जीता फैंस का दिल
इंटरनेट पर वायरल हुआ तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो, लुक ने जीता फैंस का दिल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का अवार्ड अपने नाम करने वालीं तेजस्वी प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आए दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर तेजस्वी का नाम जमकर ख़बरों में रहता है। इसी बीच तेजस्वी प्रकाश का एक नया वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो नार्मल दिख रही है। 

तेजस्वी प्रकाश अपनी ड्रेसिंग को लेकर बहुत ख़बरों चर्चा में रहती हैं, हाल ही में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप पहना हुआ है साथ ही वो खुले बालों में दिखाई दे रही हैं. तेजस्वी प्रकाश का ये सिंपल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है तथा फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लूटा रहे है.

बता दे कि तेजस्वी प्रकाश अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में रहती हैं। इन दिनों वो अभिनेता करण कुंद्रा के साथ रिश्ते में हैं। दोनों साथ में बहुत खुश हैं तथा इस फेज को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस 15 से शुरू हुई थी। करण कुंद्रा से पहले तेजस्वी का नाम अभिनेता शिविन नांरग के साथ जुड़ा था। शिविन एवं तेजस्वी ने खतरों के खिलाड़ी 10 में हिस्सा लिया था। इसके पश्चात् से दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी थीं। हालाँकि अपने एक इंटरव्यू में शिविन ने तेजस्वी संग रिलेशन की खबरों को नकारा था। 

पत्नी है मशहूर एक्ट्रेस इसलिए है पहचान! इस एक्टर का झलका दर्द

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ये सब, ट्विस्ट ने उड़ाए फैंस के होश

ये कंटेस्टेंट्स होंगे बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट, इस अदाकारा ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -