तो इस चर्चित जोड़ी ने की थी भाग कर शादी
तो इस चर्चित जोड़ी ने की थी भाग कर शादी
Share:

हर प्यार को मंजिल नहीं मिलती यह बात तो आपने सुनी होगी और शायद इसलिये ही प्यार करने वाले बहुत बार बागी रवैय्या अपनाते हुए घर से भाग कर शादी कर लेते हैं लेकिन यहां तो टीवी एक्टर्स भी ऐसा कर चुके हैं. टेलीविज़न की सबसे प्रिय जोड़ी और सिल्वर स्क्रीन पर राम-सीता के नाम से मशहूर हुए गुरमीत चौधरी और देबिना बोनर्जी की शादी असल में 2006 में ही हो गयी थी.

जहां देबिना अपने फेन्स के दिल में एंड टीवी पर प्रसारित हो रहे संतोषी माँ सीरियल में पाउलोमी देवी का किरदार निभा कर जगह बनाये हुए है वहीँ उन्हें सिंगिंग का भी काफी शौक हैं और वो अपनी खनकती आवाज से भी कई बार अपने फेन्स को रूबरू करवा चुकी हैं. वहीँ इनके पतिदेव गुरमीत चौधरी बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं.

गुरमीत और देबिना के बीच में कितना प्यार हैं इसका पता तो उनकी सोशल मीडिया पर पोस्ट्स देखकर ही पता लगाया जा सकता है. हाल ही में गुरमीत ने अपनी भाग के की गयी शादी के कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किये.उन्होंने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और इसके नीचे कैप्शन लिखा था ' उस दीवाने वक्त की तस्वीरें जब मैंने और देबिना ने साथिया स्टाइल में भाग कर लव मैरिज की थी.' ये दोनों पहली बार टीवी शो रामायण के शूटिंग के वक्त मिले थे और बाद में इन दोनों ने गुपचुप शादी कर ली थी. इसके बाद इस सीक्रेट शादी के पांच साल बाद दोनों ने अपने परिवार और दोस्तों के सामने 2011 में रजिस्टर्ड मेरिज की जिसके बाद अच्छा खासा रिसेप्शन भी दिया गया था.

पिल शर्मा की गिन्नी के साथ कुछ इस तरह हुई थी प्रेम कथा शुरुआत

टीवी सीरियल 'एक विवाह ऐसा भी' के सेट पर इस एक्ट्रेस ने जड़ दिए इन्हें पाँच थप्पड़

बीच पर अपनी शर्मोहया बेच ऐसे कपड़ों में नहाती दिखीं यह बोल्ड बाला, देखें Photos

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -