गुपचुप तरीके से इस टीवी एक्टर ने रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें
गुपचुप तरीके से इस टीवी एक्टर ने रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में हर किसी की शादी करने की खबर तो किसे के सगाई करने खबर आ रही है. अब हाल ही में टीवी के क्यूट कपल दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम शादी के बंधन में बंधे. वही बीते दिनों गौतम रोड़े-पंखुड़ी अवस्थी शादी की है. इनके अलावा गौरव चोपड़ा-हितिशा ने शादी कर ली है. अब इसी बीच ये खबर आ रही है कि, टीवी के मशहूर अभिनेता मुदित नायर ने भी शादी कर ली है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मुदित नायर ने 28 फरवरी 2018 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अपराजिता श्रीवास्तव के साथ शादी के बंधन में बंध गए. ख़ास बात यह है कि, हाल ही में इन दोनों ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो की बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. सूत्रों के मुताबिक़ इस प्यारे से जोड़े की साड़ी रश्में हल्दी-मेहंदी से सगाई तक गोवा में हुई.

शादी के इस ख़ास मौके अपराजिता रेड कलर के लहंगे और गोल्डन ज्वैलरी में नजर आई जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. तो वही मुदित नायर भी काफी हेंडसम नजर आ रहे थे. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, अपराजिता बाय प्रोफेशन लॉयर हैं. वही मुदित टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है उन्होंने टीवी के कई मशहूर शोज में काम किया है.

ये भी पढ़े

तलाकशुदा एक्ट्रेस को डेट कर रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

राम के साथ 'कॉमेडी हाई स्कूल' में सनी लियोन का तड़का

हमारी संस्कृति मन और आत्मा का विस्तार हैं- स्नेहा वाघ

वो...अपना सा’ फेम एक्ट्रेस का सामने आया बोल्ड लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -