हाले ओपन में भाग नहीं लेगा ये टेनिस खिलाड़ी
हाले ओपन में भाग नहीं लेगा ये टेनिस खिलाड़ी
Share:

बीते वर्ष विम्बलडन टेनिस ग्रैंडस्लैम के उप विजेता रहे निक किर्गियोस ने घुटने की चोट की वजह से सोमवार को हाले ओपन से हटने का निर्णय कर लिया है। वह लंबे समय से घुटने की चोट के दर्द से गुजर रहे थे। टूर्नामेंट की वेबसाइट पर किर्गियोस ने एक बयान में बोला है कि, ‘‘बीते दो दिन में मैंने हाले में हर चीज करने का प्रयास किया लेकिन फिर मुझे हटने का फैसला करना पड़ा। ''

उन्होंने कहा, ‘‘मैं पिछले साल की तरह अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था, जब मैं सेमीफाइनल में पहुंचा था। लेकिन अब यह संभव नहीं हो सकता है। '' किर्गियोस ने जनवरी में घुटने की सर्जरी करायी थी और अक्टूबर के उपरांत बीते सप्ताह टेनिस कोर्ट पर लौटे थे लेकिन स्टुटगार्ट ओपन में उन्हें वु यिबिंग से सीधे सेट में हार का भी सामना करना पड़ गया। 

इसके पहले खबरें थी कि विंबलडन 2022 के फाइनलिस्ट किर्गियोस 2017 में दूसरे दौर से बाहर होने के उपरांत से फ्रेंच ओपन में नहीं खेले हैं। जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटने के उपरांत घुटने की सर्जरी करवाने वाले किर्गियोस के लिये यह वर्ष परेशानी भरा रहा है। वह फरवरी में अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने के अपराधी भी पाए गए थे, हालांकि मजिस्ट्रेट ने इसे ‘एक बार की बेवकूफी’ करार देकर मामला खत्म भी कर दिया गया था।

'मोदी को उसकी कौम के लोग ही मारेंगे..', भारत के खिलाफ जावेद मियांदाद ने फिर उगला जहर, दाऊद इब्राहिम का है समधी

ODI वर्ल्ड कप को लेकर अफ्रीकी गेंदबाज़ कगिसो रबाडा ने कर डाला बड़ा दावा

ICC ने मोईन अली पर लगाया जुर्माना, तो मॉर्गन को जडेजा क्यों याद आ गए ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -