ODI वर्ल्ड कप को लेकर अफ्रीकी गेंदबाज़ कगिसो रबाडा ने कर डाला बड़ा दावा
ODI वर्ल्ड कप को लेकर अफ्रीकी गेंदबाज़ कगिसो रबाडा ने कर डाला बड़ा दावा
Share:

केपटाउन : ICC ODI विश्व कप 2023 का आयोजन भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाला है। वर्ल्ड कप का आगाज होने में कई महीने शेष हैं, मगर टूर्नामेंट को लेकर अभी से जमकर चर्चा शुरू हो गई है। वहीं, दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने विश्व कप को लेकर एक बड़ा दावा किया है। रबाडा ने कहा है कि विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के पास बड़ा एडवांटेज होगा, क्योंकि उसके कई खिलाड़ी कई IPL में नियमित रूप से खेलते रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, रबाडा ने अफ्रीका की इंडिपेंडेंट ऑनलाइन न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, 'भारत में वर्ल्ड कप का आयोजन होने जा रहा है। मुझे लगता है कि हमारे पास एक बेनिफिट यह रहेगा कि, हम कई सालों तक IPL में खेले हैं। हम भले ही हम सभी मैदानों पर नहीं खेले, मगर अधिकतर मैदानों पर खेले हैं। ऐसे में हम उन कंडीशंस को समझते हैं।'

बता दें कि रबाडा IPL 2023 में पंजाब किंग्स (PBKS) की टीम से खेले थे। एडेन मार्कराम, मार्को यान्सन, एनरिक नार्खिया, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर और क्विंटन डिकॉक जैसे दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी भी IPL में खेलते नज़र आए थे। विकेटकीपर बैट्समैन डिकॉक को छोड़कर ज्यादातर खिलाड़ियों को नियमित रूप से मैदान पर उतरने का चांस मिला। लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा डिकॉक केवल 4 मैच ही खेल पाए।

सिर्फ पैसे कमा लिए, लेकिन टीम इंडिया का नया कप्तान कहाँ हैं ? BCCI पर भड़के दिग्गज क्रिकेटर

1000 करोड़ से ऊपर पहुंची कोहली की नेटवर्थ, दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट खिलाड़ी हैं विराट

WTC Final के बाद इस टूर्नामेंट में खेलते नज़र आएँगे अजिंक्य रहाणे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -