भोजपुरी में चलता है इस सनी लियोनी का सिक्का, जानिए कौन हैं ये एक्ट्रेस
भोजपुरी में चलता है इस सनी लियोनी का सिक्का, जानिए कौन हैं ये एक्ट्रेस
Share:

बोलते हैं धरती पर हर एक इंसान का डुप्लीकेट अवश्य होता है. इस बात में कितनी हकीकत है, वो पता नहीं. पर हां ये अवश्य पता है कि हमारे पास एक नहीं, बल्कि दो-दो सनी लियोनी मौजूद हैं. फर्क बस इतना है कि एक सनी लियोनी बॉलीवुड इंडस्ट्री से आ रही है और दूसरी भोजपुरी से. 

मिलिये भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल प्राची सिंह से. प्राची सिंह अपनी ग्लैमरस अदाओं से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती दिखाई देती है. इसलिये इंडस्ट्री में लोगों ने उन्हें सनी लियोनी का दर्जा दे दिया है. 

सोशल मीडिया के दौर में प्राची सिंह आये दिन इंस्टाग्राम पर अपनी किलर फोटोज साझा करती रहती है. प्राची सिंह की फोटोज पर फैंस जमकर तारीफ करते हुए भी दिखाई दे रहीं है, जिससे उन्हें आगे की तूफानी पोस्ट के लिये कॉन्फिडेंस मिल रहा है. प्राची ने अपने ग्लैमर लुक से आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, मोनालिसा और पूनम दुबे जैसी कई स्टार्स को भी पीछे छोड़ चुकी है. इसलिये आये दिन वो अपने बोल्ड लुक से चर्चाओं में बनी रहती है. 
 
भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी यानि प्राची सिंह ने 'मेरे प्यार से मिला दे'  मूवी से इंडस्ट्री में अपना दमखम जमा चुकी है. अपनी पहली मूवी से लोगों की निगाहों में आने वाली एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज में भी नज़र आ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्राची सिंह अपनी हर फोटोज से लोगों की दिलों की धड़कनें बढ़ाना बहुत ही अच्छी तरह से जानती है. इसलिये वो काफी डिमांड में रहती हैं. म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ प्राची के इंस्टा रील्स भी काफी पॉपुलर हो जाते है. 

सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर हेडलाइंस में रहने वाली प्राची को ट्रैवल करना बहुत ही भाता है. प्राची कृष्ण जी की भक्त भी हैं. इसलिये वो जहां जाती हैं अपने नन्हे कान्हा जी को साथ लिये रहती हैं. हम बता दें कि अभिनय  के अलावा प्राची को कान्हा भक्ति में लीन रहना बहुत पसंद है. काम से फ्री होते ही वो सुकून और शांति की तलाश में कान्हा मंदिर की ओर निकल लेती हैं. प्राची की तस्वीरें देख कर लगता नहीं कि खाली वक़्त में वो भक्ति करती रहती है, पर ये सच है. खैर, जिसे जिस चीज में सुकून मिले. उसे वही काम करना चाहिये. 

 

खेसारी लाल यादव ने शेयर किया अपने नए गाने का मोशन पोस्टर

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

टिप-टिप बरसा पानी गाने पर कैटरीना को भी मात दे रही ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -