खेसारी लाल यादव ने शेयर किया अपने नए  गाने का मोशन पोस्टर
खेसारी लाल यादव ने शेयर किया अपने नए गाने का मोशन पोस्टर
Share:

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव  का कोई भी गाना आते ही फैंस की जुबान और दुनियाभर में हिट हो जाते है. गायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह हमेशा ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की सूचना सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. भोजपुरी ट्रेडिंग स्टार खेसारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री का पहला अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक वीडियो ‘आशिक’  का मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया है. इस गाने को जर्मनी और आर्मेनिया में शूट हुआ है. इस पोस्टर में खेसारी लाल यादव रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए. ये गाना 18 जनवरी 2022 को यूट्यूब और VYRL भोजपुरी पर रिलीज किया जाने वाला है.

VRYLbhojpuri ने अपने इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर को रिलीज़ किया है. इस पोस्टर को साझा करते हुए कैप्शन लिखा है, ”आ रहे है हम इतिहास रचने @vyrlbhojpuri के साथ! जर्मनी और आर्मेनिया मैं शूट किया गया गाना #आशिक जल्दी होगा आपके सामने. शेयर करे और प्यार दे. 

टी सीरीज के बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगे खेसारी: ‘पानी -पानी’ और ‘रोमांटिक राजा’ की सफलता के उपरांत भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव टी सीरिज के एलब्म में भी दिखाई देने वाले है. गायक ने भारतीय म्यूजिक वर्ल्ड की सबसे प्रतिष्ठित कंपनी टी सीरीज के ऑफिस में टी सीरीज के चेयरमेन भूषण कुमार के साथ मीटिंग भी कर चुके है. गायक ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज को साझा करते हुए अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में इशारा कर दिया है. उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है- आज कुछ खास प्रोजेक्ट को लेकर भूषण जी, राज जी और विवेक भाई के साथ मुलाकात हुई। अब जो होगा बड़ा होगा। अपने भाई का साथ दीजिये और अपना प्यार बनाये रखिये। हर हर महादेव! 

 

 

टिप-टिप बरसा पानी गाने पर कैटरीना को भी मात दे रही ये एक्ट्रेस

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर फैंस के सामने खोले अपनी जिंदगी के ये बड़े राज

शार्ट टॉप पहन मोनालिसा ने इंटरनेट पर लगाई आग लेकिन पति ने कर दिया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -