रॉबर्ट डी नीरो से जुड़े इस खास शख्स ने दुनिया को अलविदा
रॉबर्ट डी नीरो से जुड़े इस खास शख्स ने दुनिया को अलविदा
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो के नाती लिएंड्रो डी नीरो का 19 वर्ष की आयु में ही देहांत हो गया है। अभिनेता की बेटी और लिएंड्रो की मां ड्रेना डि नीरो ने सोमवार (3 जुलाई) को एक भावनात्मक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से इस बात की सूचना भी जारी कर दी है।

मां ने लिखा भावुक पोस्ट: खबरों का कहना है कि , इस पोस्ट में उन्होंने मौत का कारण नहीं बताया। उन्होंने अपने बेटे लिएंड्रो की एक फोटोज साझा कर कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यारे एंजेल। जब से मैंने तुम्हें अपने पेट में महसूस किया है, तब से मैंने तुम्हें कितना प्यार किया यह शब्दों में बयां नहीं कर दिया है। तुम मेरे खुशी, मेरा दिल और सब कुछ थे। काश मैं अभी तुम्हारे साथ होती। मुझे नहीं पता कि तुम्हारे बिना कैसे जीना है, लेकिन मैं आगे बढ़ने और तुम्हारे जैसा प्यार और प्रकाश फैलाने की कोशिश करूंगी। उन्होंने आगे बोला है कि, "तुम्हें बहुत प्यार किया गया और तुम्हारी सराहना की गई। काश वह प्यार ही तुम्हें बचा पाता। आई एम सॉरी मेरे बच्चे, आई एम सॉरी कार्लोसमेयर।" 

इन फिल्मों में किया था काम: उनके साथ साथ  लिएंड्रो के पिता कार्लोस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक-आउट तस्वीर शेयर की। बता दें कि रॉबर्ट डी नीरो के नाती ने साल 2018 में ब्रैडली कूपर की ए स्टार इज बॉर्न में काम किया था। वह 'द कलेक्शन' और कैबरे मैक्सिमे जैसी अन्य फिल्मों में भी छोटी भूमिकाओं में दिखाई दिए थे।

केंडल जेनर को नए लुक में देख धड़का फैंस का दिल

अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस का दिल जीतती हुई दिखाई दी एंजलीना जोली

भारत में रिलीज हुई 'आर यू देयर गॉड? इट्स मी मार्गेरेट'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -