GOLDEN GLOBE AWARDS 2023 के लिए चुनी की साउथ की ये फिल्म
GOLDEN GLOBE AWARDS 2023 के लिए चुनी की साउथ की ये फिल्म
Share:

इस साल की ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुई एस एस राजामौली की  मूवी 'RRR'  ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कारोबार किया है। सिर्फ देश नहीं बल्कि दुनिया भर में मूवी का बोलबाला रहा। दर्शकों को यह मूवी इतनी पसंद आई कि इसे फिर से थिएटर में रिलीज करने की मांग भी करने लगे है। 

'RRR' का विदेशों में बोलबाला: वहीं हाल ही में खबरें सुनने के लिए मिली है कि मूवी को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2022' में नॉमिनेट किया गया है। जी हां, 'RRR' को दो अलग-अलग कैटेगरी 'बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज मूवी' और मूवी के गाने 'नाटू-नाटू' को बेस्ट ओरिजिनल गाने के लिए नॉमिनेट भी किया जा चुका है। बता दें कि 'आरआरआर एकलौती भारतीय मूवी है, जो इंटरनेशनल अवॉर्ड कैटेगरी में शामिल हुई है। वहीं हाल ही में मूवी के डायरेक्टर राजामौली को 'न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल बेस्ट डायरेक्टर' के अवॉर्ड नवाजा जा चुका था। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजने की भी मांग उठी थी। 

मूवी के बारें में बात की जाए तो मूवी में भव्य सेट और गजब के VFX दर्शकों को खूब पसंद आ चुका है। वहीं फिल्म की स्टोरी, थ्रिलिंग बैकग्राउंड स्कोर, स्क्रीनप्ले और डारेक्शन कमाल का है। फिल्म का गाना नाचो- नाचो में राम चरण के साथ एनटीआर का डांस काफी एंटरटेनिंग है। 

'पुष्पा' के मेकर्स के घर आई टी ने की छापेमारी

शादी के 10 साल बाद आने जा रही है राम चरण के जीवन में नई खुशियां, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

अभिनेत्री के पैर चूमने के बाद आया रामगोपाल का रिएक्शन, कही ऐसी बात की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -