शादी के 10 साल बाद आने जा रही है राम चरण के जीवन में नई खुशियां, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा
शादी के 10 साल बाद आने जा रही है राम चरण के जीवन में नई खुशियां, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा
Share:

हाल ही में आई मूवी RRR (राइज़ रोर रिवोल्ट) में राम का किरदार निभाकर शोहरत की बुलंदियों को छूने वाले अभिनेता राम चरण के घर जल्द ही किलकारियां सुनाई देने वाली है। राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी कोनिडेला प्रेग्नेंट हैं और जल्द मां बनने जा रही है। घर में आने वाली इतनी बड़ी खुशखबरी का एलान खुद राम चरण के पिता और सुपरस्टार चिरंजीवी  ने कर दिया है।

चिरंजीवी ने सोमवार को ट्विटर पर एक खूबसूरत सा नोट भी साझा किया है। नोट में लिखा है, “श्री हनुमान जी की कृपा से, हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण पहली बार माता पिता बनने वाले हैं।” जारी किए गए स्टेटमेंट के नीचे चिरंजीवी के अलावा सुरेखा, शोभना और अनिल कमिनेनी का भी नाम लिखा हुआ है।

 

साल 2012 में हुई थी शादी: अभिनेता राम चरम और उपासना कमिनेनी की शादी 14 जून 2012 के दिन हुई थी। अब 10 वर्ष के उपरांत दोनों पहले बच्चे के माता पिता बनने जा रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राम चरण और उपासना कॉलेज में साथ थे। उस वक्त दोनों अच्छे दोस्त थे। बाद में जब राम चरण की फिल्म मगधीरा रिलीज़ हुई तब दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए थे। उपासना अपोलो चैरिटी की प्रेसिडेंट हैं और इसके अलावा वो बी पॉजिटिव मैगज़ीन की एडिटर भी हैं।

अभिनेत्री के पैर चूमने के बाद आया रामगोपाल का रिएक्शन, कही ऐसी बात की...

फिल्म रामायण में इस किरदार में दिखाई देंगी साई पल्लवी

हंसिका मोटवानी के इस लुक को देख आ जाएगी उमराव जान के दिनों की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -