सलमान खान की एक्स लवर की बेटी है साउथ की ये एक्ट्रेस
सलमान खान की एक्स लवर की बेटी है साउथ की ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की अब तक की लव लाइफ बहुत मशहूर रही हैं। उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है, लेकिन आज तक वो कुंवारे के कुंवारे ही हैं। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि शाहीन बानो (Shaheen Bano) , सलमान खान की एक्स लवर हैं। शाहीन बानो की बेटी हैं सायेशा सहगल (Sayesha Saigal) जो आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 12 अगस्त, 1997 में मुंबई में हुआ था। आइए जानते हैं सायेशा सहगल के जन्मदिन पर उनके निजी जीवन से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से...

दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने वाली और लोकप्रिय अभिनेता दिलीप कुमार की नातिन सायेशा सहगल आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। सायेशा बॉलीवुड फिल्म 'शिवाय' में दिखाई दे चुकी हैं। उन्होंने स्वयं से 17 वर्ष बड़े तमिल स्टार आर्या गले से शादी की हैं जो एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। बता दें कि सायेशा बॉलीवुड अभिनेत्री शाहीन बानो की बेटी और सायरा बानो की नातिन हैं। वही ये बात अलग है कि शाहीन का बॉलीवुड कॅरियर कुछ विशेष नहीं रहा है। वह गिनी-चुनी फिल्मों में ही दिखाई दी हैं। शाहीन ने अपने करियर का आरम्भ फिल्म 'मिलन रात' से किया था। लेकिन शाहीन बानो का कॅरियर बॉलीवुड में अधिक दिन तक नहीं चला।

बता दें कि सायेशा सहगल की मां मतलब शाहीन बानो अपनी फिल्मों से कहीं से अधिक अपनी लव लाइफ को लेकर ख़बरों में रही थीं। बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले दबंग सलमान खान, शाहीन को डेट कर चुके हैं। शाहीन एवं सलमान कॉलेज के जमाने में एक-दूसरे से प्यार करते थे। खबरें तो ऐसी भी सामने आई थी कि सलमान और शाहीन दोनों ने बॉलीवुड फिल्म 'मैंने प्यार किया' के लिए साथ-साथ ऑडिशन दिया था, मगर शाहीन ऑडिशन में सिलेक्ट नहीं हो पाई थीं तथा यह फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री को मिल गई थी। सलमान खान से बिछुड़ने के बाद सायेशा सहगल की मॉम, शाहीन ने वर्ष 1997 में अभिनेता सुमीत सहगल से शादी थी। सायेशा उन्हीं की बेटी हैं। सायेशा अधिकतर तमिल फिल्मों में दिखाई देती है। उनको तमिल फिल्म 'वनामगन' में पहली बार देखा गया तथा उसके बाद वह 'कडईकुट्टे सिंघम' और 'जुंगा' जैसी फिल्मों में दिखाई दी।

ब्रेस्ट मिल्क पंप करती हुई दिखाई दी Kalki Koechlin

'मिर्जापुर 3' के लिए कमर तोड़ मेहनत कर रही श्वेता

प्रेग्नेंसी में भी हिट है Alia Bhatt का लुक, मलाइका ने कह दिया बहुत कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -