प्रेग्नेंसी में भी हिट है Alia Bhatt का लुक, मलाइका ने कह दिया बहुत कुछ
प्रेग्नेंसी में भी हिट है Alia Bhatt का लुक, मलाइका ने कह दिया बहुत कुछ
Share:

बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा आलिया भट्ट इस वक़्त अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय करने में लगी हुई है। प्रेग्नेंसी में भी आलिया सुपर सक्रीय हैं और अपनी अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' का जमकर प्रमोशन करती नजर आ रही है। प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया के स्टनिंग लुक्स फैंस के दिलों को भी जीत रही है। हाल ही में एक बार फिर वह कुछ इस अंदाज में दिखीं की उन्हें देख मलाइका अरोड़ा उन्हें देख अपने मन की बात कहने से खुद को रोक नहीं पाई।

दरअसल, मूवी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के गाने देवा देवा के लॉन्च से पहले हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) विवाह के उपरांत पहली बार एक साथ कैमरे में कैद हुए। इस बीच जहां रणबीर ब्लैक कलर की शर्ट के साथ ब्लैक जींस पहने दिखे तो वहीं आलिया ने ब्राउन कलर का वनपीस पहन रखा है जिसके उपरांत आलिया ने अपनी सिंगल तस्वीर भी बेबी बंप (Alia bhatt baby bump) फ्लॉन्ट करते हुए साझा की। सोशल मीडिया पर आलिया की बेबी बंप वाली फोटोज खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। तस्वीरों में आलिया का प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा है। आलिया की फोटोज जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आईं, मलाइका खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं। मलाइका ने इन फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा- 'बेबी बंप तुम पर सूट कर रहा है।' इसके साथ ही दूसरे कमेंट में दिल वाला आइकन साझा किया। 

कई सेलेब्स ने की आलिया की तारीफ: मलाइका के साथ साथ कई और सितारों ने भी आलिया के ड्रेसिंग सेन्स और उनके बेबी बंप को लेकर कमेंट किया। नीना गुप्ता ने लिखा- 'प्रेग्नेंसी में तुम्हारे कपड़ों की choice बेहरतीन है।' इससे पहले फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन के दौरान अर्जुन कपूर ने भी आलिया के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की थी। अर्जुन कपूर ने आलिया की तस्वीरों पर उनकी तारीफ करते हुए कमेंट किया- 'प्रेग्नेंसी में ऐसी जॉलाइन...कमाल है आलिया भट्ट, टू गुड'। ईशा गुप्ता ने भी आलिया की फोटोज पर ढेर सारा प्यार दिया था।  

कब और कहाँ होगी आलिया की डिलीवरी, सारी डिटेल आई सामने

जिम में पसीना बहा रही अनुष्का, कहा - 'मेहनत करी और शो ऑफ नहीं तो क्या किया'

आदर जैन ने गर्लफ्रेंड संग मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -