ट्विटर पर वायरल हुआ, यूपी के सीएम का यह गाना
ट्विटर पर वायरल हुआ, यूपी के सीएम का यह गाना
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की सत्ता पर बैठे आम आदमी पार्टी ने विरोधियों को प्रचार के मैदान में भी मात देने के लिए कमर कस ली है. जंहा इस कड़ी में बॉलीवुड के मशहूर गीतकार व गायक विशाल डडलानी की आवाज में गीत ‘लगे रहे केजरीवाल’ शनिवार यानी 11 जनवरी 2020 को लॉन्च होने जा रहा है. इस गीत को डडलानी ने ही कंपोज भी किया है. आम आदमी पार्टी इस गीत का इस्तेमाल अपने प्रचार अभियान में करेगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि संगीतकार और गायक विशाल डडलानी आम आदमी पार्टी के प्रशंसक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी हैं. जंहा इस बात का पता चला है कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी पार्टी के लिए कैंपेन गीत उन्होंने ही बनाया और गाया था.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने ही 5 साल केजरीवाल के शीर्षक से गीत लिखा और गाया था. आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इसका 20 सेकंड का वीडियो जारी करते हुए कैंपेन गीत शेयर किया है. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शनिवार को प्रचार के इस गीत को लांच करेंगे. विशाल डडलानी ने पिछले विधानसभा चुनाव में भी पार्टी का प्रचार जारी है.

''घड़ियाली आंसू बहाने यूपी आ जाती हैं प्रियंका गाँधी, लेकिन माताओं के आंसू पोंछने कोटा नहीं जाती''

CAA के समर्थन में आज बीजेपी का बुद्धिजीवी सम्मेलन, हरियाणा के सीएम भी होंगे शामिल

अरब में सबसे अधिक शासन करने वाले ओमान के सुलतान काबूस का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -