बेहद ही फूडी है शाहरुख़ खान का ये बेटा
बेहद ही फूडी है शाहरुख़ खान का ये बेटा
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने ग्लैम और ग्लिट्ज़ की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके है। वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। वह काम में चाहे कितनी भी व्यस्त क्यों ना हो अपने बच्चों की देखभाल करने का, गौरी सबसे अच्छी तरह जानती है। हाल ही में गौरी खान ने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम खान के वजन बढ़ने को लेकर चिंता भी व्यक्त की है। 

हाल ही में कर्ली टेल्स को दिए साक्षत्कार में गौरी खान ने अपने सबसे छोटे बेटे, अबराम के फूडी होने पर वार्ता भी की है। दरअसल, इंटरव्यू के बीच  गौरी से पूछा गया कि उनके परिवार में सबसे बड़ा फूडी कौन है। इस पर गौरी खान ने बोला है कि 'मुझे लगता है कि यह मेरा छोटा है। उसे अच्छा खाना पसंद है और वह दिन पर दिन थोड़ा भारी भी होता जा रहा है। इसलिए हमें उसका ध्यान रखना होगा।'

कुछ दिन पहले ही गौरी खान ने बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर पहली बार वार्ता की थी। दरअसल, गौरी खान महीप कपूर और भावना पांडे के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 में आई हुई थी। शो में उन्होंने अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग केस के बारे में बात की। गौरी खान ने बोला था- 'एक परिवार के रूप में, हम इससे गुजरे हैं... मुझे लगता है कि एक मां के रूप में, एक माता-पिता के रूप में, हम जो कुछ भी झेल चुके हैं, उससे बुरा और कुछ नहीं हो सकता लेकिन आज जहां हम एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक अच्छे स्थान पर हैं जहां हम सभी से प्यार को महसूस कर रहे है।

हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं पहचानते थे उनके संदेश और इतना प्यार के लिए मैं बहुत धन्य महसूस कर रही हूँ। मैं कहूंगी कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने इस दौरान हमारा साथ दिया।' खबरों का कहना है कि शाहरुख खान और गौरी की बेटे आर्यन खान पिछले साल ड्रग्स केस के लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। NCB ने आर्यन को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज के ड्रग्स केस में  हिरासत में ले लिया था। कोर्ट में कई सुनवाईयों के बाद आर्यन खान को बेल मिली थी।

दिल थामकर देंखे ऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें

इस फिल्म में लुंगी पहनकर ठुमके लगाती हुई दिखाई देंगी सनी

400 करोड़ के पार निकला ब्रह्मास्त्र की कमाई का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -