इस फिल्म में लुंगी पहनकर ठुमके लगाती हुई दिखाई देंगी सनी
इस फिल्म में लुंगी पहनकर ठुमके लगाती हुई दिखाई देंगी सनी
Share:

एडल्ट इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों अपने साउथ में डेब्यू को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। वो ‘जिन्ना’ (ginna) और ‘ओह माय घोस्ट’ (Oh My Ghost) से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। इसी बीच एक्ट्रेस का मूवी ‘ओह माय घोस्ट’ से फर्स्ट सिंगल रिलीज कर दिया गया है, इसमें आप एक्ट्रेस को पहली बार किसी गाने में लुंगी डांस करते हुए देखेंगे। इस सॉन्ग की शूटिंग के सेट से सनी की पहले भी काफी फोटोज और वीडियो सामने भी आ चुकी है, जिससे लोग इसे लेकर काफी एक्साइटेड थे।

बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone Latest Video Song) के ‘दुमंगा’ (Dumanga) के वीडियो सॉन्ग को वोनी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है और ऐसे तकरीबन एक लाख व्यूज मिल चुके हैं। गाने को साउथ भाषा में जारी किया गया है, लेकिन इसे आप बहुत इन्जॉय करने वाले हैं। जिसमे एक्ट्रेस का एक दम ही अलग अंदाज देखने के लिए मिलने लगा है। वीडियो में देख सकते हैं कि सनी शर्ट, काला चश्मा और लुंगी में दिखाई दे रहे है। जिसमे उनका साउथ अंदाज देख सकते हैं, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इनके वीडियो को एक लाख के तकरीबन व्यूज मिल चुके हैं और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल गए है। जिसमे एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज जंच रहा है। गाने की शूटिंग चेन्नई में की गई है।

 

अगर मूवी ‘ओह माय घोस्ट’ (Oh My Ghost) के गाने ‘दुमंगा’ (Dumanga) के वीडियो के मेकिंग की वार्ता भी जाए तो इसके लिरिक्स पा विजय ने लिखे हैं। गाने को गाना सेतू और गाना मास मनी ने गाया है। वहीं, मूवी की बात के बारें में बात की जाए तो इसमें सनी लियोनी के साथ-साथ सतीश, योगी बाबू, धर्शा गुप्ता, रमेश तिलक जैसे एक्टर्स अहम किरदार में दिखाई देने वाले है। इसे नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

400 करोड़ के पार निकला ब्रह्मास्त्र की कमाई का आंकड़ा

ऐश्वर्या राय के सेट पर जा पहुंची बेटी आराध्या, मणिरत्नम ने कुछ इस तरह किया स्वागत

विवादों के दलदल में फंसती जा रही है Thank God

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -