400 करोड़ के पार निकला ब्रह्मास्त्र की कमाई का आंकड़ा

'ब्रह्मास्त्र' से डायरेक्टर अयान मुखर्जी के अस्त्रवर्स की शुरुआत हो गई है। इंडियन माइथोलॉजी पर बेस्ड उनका अस्त्रों का संसार जनता को पसंद आया है और इसका सबूत मूवी के बेहतरीन बॉक्स ऑफिस आंकड़े हैं। 2 सप्ताह में मूवी ने 230 करोड़ रुपये से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Brahmastra Box Office Collection) कर डाला था। अब तीसरे हफ्ते में भी इसका बिज़नेस शानदार बनी हुई है।

शुक्रवार को, जब नेशनल सिनेमा डे सेलेब्रेट करने के लिए देश भर की 4000 से अधिक मल्टीप्लेक्स स्क्रीन्स का टिकट केवल 75 रुपये था, तब दर्शकों ने फिल्म देखने के लिए थिएटर्स भी भरे जा चुके है। इसका असर ये हुआ कि मूवी ने तीसरे शुक्रवार सबसे अधिक कमाने वाली हिंदी मूवी का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया और 10 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार भी किया है। लेकिन बॉक्स ऑफिस एक्सपर्ट्स की निगाह इस बात पर थी कि जब शनिवार को टिकट के फिर से पहले जितने हो जाएंगे, तब मूवी का बिजनेस कितना गिर जाएगा।

शनिवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है और 'ब्रह्मास्त्र' ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है। दूसरी तरफ 'ब्रह्मास्त्र' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने भी एक जोरदार रिकॉर्ड बना लिया है और ऐसा लैंडमार्क पार किया है जिसकी उम्मीद बहुत लोगों को नहीं रही होने वाली है। 

ब्रह्मास्त्र का वर्ल्डवाइड कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट बता रही है कि 'ब्रह्मास्त्र' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये (Brahmastra Worldwide Collection) का आंकड़ा पार कर चुकी है। शनिवार का कलेक्शन मिलाकर 'ब्रह्मास्त्र' ने इंडिया में ही 298 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन भी पूरा कर लिया है। दूसरी तरफ, दो हफ्तों में फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन (Brahmastra Overseas Collection) 13 मिलियन यानी करीब 105 करोड़ रुपये पहुंच चुका है। इस हिसाब से 'ब्रह्मास्त्र' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब करीब 403 करोड़ रुपये हो चुका है। 

ऐश्वर्या राय के सेट पर जा पहुंची बेटी आराध्या, मणिरत्नम ने कुछ इस तरह किया स्वागत

विवादों के दलदल में फंसती जा रही है Thank God

पंजाबी मुटियार बन इठलाईं शहनाज, फोटोज शेयर कर जीता फैंस का दिल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -