नहीं भरा इंश्योरेंस का पैसा तो जब्त हो गया इस सिंगर का घर...!
नहीं भरा इंश्योरेंस का पैसा तो जब्त हो गया इस सिंगर का घर...!
Share:

साउथ कोरियन एंटरटेनमेंट कंपनी बिग हिट म्यूजिक की तरफ से एक आधिकारिक बयान भी पेश कर दिया है. दरअसल, के-पॉप बैंड(K-pop band) के सदस्य जिमिन का अपार्टमेंट कथित तौर पर स्वास्थ्य बीमा प्रीमियम का भुगतान न करने की वजह से जब्त किया जा चुका था. ऐसे में बीटीएस (BTS) को रेप्रेजेंट करने वाली कंपनी ने के-पॉप बैंड के सदस्य जिमिन (Jimin) को लेकर बयान दिया गया है. बिज़ हैंकूक ने मूल रूप से कहा है कि नेशनल हेल्थ इंश्योरेंस सर्विस (National Health Insurance Service)ने जिमिन के अपार्टमेंट को 25 जनवरी को सीज किया गया था. इसके पीछे की वजह थी कि उनके हेल्थ इंश्योरेंस बिल अनपेड थे, जिस वजह से उनका अपार्टमेंट जब्त किया जा चुका है.

4 बार भेजा जा चुका था नोटिस: कहा जा रहा है कि इस बीच गायक के घर 4 बार नोटिस भी भेजा जा चुका है. ऐसे में गायक द्वारा स्वास्थ्य बीमा प्रीमियम का भुगतान करने के उपरांत 22 अप्रैल को जब्ती हटा को हटा लिया गया.   अब इस केस में बिग हिट म्यूजिक ने भी अपना बयान पेश कर दिया गया है.

क्लैरिफिकेशन देते हुए कंपनी ने कहा- ‘इस केस में कंपनी को सबसे पहले सारे मेल हासिल हुए है. मेल का वो एक भाग गलती से मिस हो गया था. बीते वर्ष के अंत में शुरू होने वाली जिमिन की विदेशी एक्टिविटीज की वजह से, उनकी रेस्ट पीरियड बढ़ा को और भी बढ़ा दिया या था, इसके उपरांत उनकी अब्रॉड एक्टिविटी बढ़ाई गईं, ऐसे में यह केस उनके संज्ञान में नहीं आ पाया था. जैसे ही उन्हें इस केस की खबर हुई उसके उपरांत से उन्होंने सारी पेंडिंग पेमेंट की. अब सिचुएशन को रिजॉल्व की जा चुकी है. हम इस फैक्ट के लिए माफी मांगते हैं.’

बता दें, हाल ही में जिमिन और हा सॉन्ग वून का गाना विद यू रविवार को रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का एक अंश के- ड्रामा के छठे एपिसोड में ली डोंग-सोक (ली ब्यूंग-हुन) और मिन सीन-ए (शिन मिन-ए) के जीवन से स्नैपशॉट के पीछे बताया गया था. बताते चलें, टीज़र के तुरंत बाद गाने को रिलीज कर दिया गया था. मुख्य रूप से अंग्रेजी में इस गाने को गाया गया है. वहीं इस गाने का एक भाग कोरियन भाषा में है. यह गाना बहुत भावुक कर देने वाला है जो कि दिल टूटने की कहानी बयां करता है वहीं वह लालसा के बारें में भी बात कर रहे है.

स्टाइलिश लुक में म्यूजिक फेस्टिव में शामिल होने पहुंची CHANTEL

किम कर्दाशियां की मां ने ब्लैक चाइना पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'बेटे का मर्डर करने की कोशिश की'

Threesome से फिजिकल टॉर्चर तक Johnny Depp-Amber Heard ने किए कई हैरान कर देने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -