किम कर्दाशियां की मां ने ब्लैक चाइना पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'बेटे का मर्डर करने की कोशिश की'
किम कर्दाशियां की मां ने ब्लैक चाइना पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'बेटे का मर्डर करने की कोशिश की'
Share:

कार्दशियन फैमिली की सबसे अहम शख्स क्रिस जेनर (Kris Jenner) ने शुक्रवार को अमेर‍िकन मॉडल और सोशलाइट Blac Chyna के विरुद्ध बड़ा बयान जारी कर दिया है. उन्होंने लॉस एंजेल‍िस के कोर्टरूम में Blac के विरुद्ध गवाही देने वाला है. क्रिस ने अपने बयान में कहा क‍ि Blac ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और क्रिस के बेटे रॉब कर्दाश‍ियां का मर्डर करने का प्रयास कर रहे है. 

बेटे की एक्स-गर्लर्फेंड पर क्रिस जेनर का आरोप: क्रिस जेनर, किम कार्दशियन, काइली जेनर, कोर्टनी कार्दर्शियन, रॉब कर्दाश‍ियां, केंडल जेनर की मां हैं. उन्होंने अपने बेटे रॉब की एक्स-गर्लफ्रेंड Blac पर बड़ा इल्जाम लगाते हुए अपनी गवाही भी दे दी है. क्रिस ने कहा है क‍ि Blac ने रॉब के सिर पर बंदूक तान दी थी और फोन के तार से उसका गला घोंटने के प्रयासों की भी है. इतना ही नहीं बल्क‍ि जब रॉब नशे में चूर था तब Blac ने उसके सिर पर मेटल पोल से हमला भी किया है. 

66 साल के क्रिस जेनर अपने बेटे के साथ हुई आपबीती बताते हुए इमोशनल हो चुकी है. उन्होंने बोला है कि- 'सब कुछ अस्त-व्यस्त था. वो बहुत डरावना था.' Blac Chyna के 100 मिल‍ियन डॉलर लॉ सूट में क्रिस अपनी बेट‍ियों किम, क्लोई और काइली के साथ मिलकर Blac के ख‍िलाफ लड़ाई लड़ रही है. कार्दर्शियन फैमिली का इल्जाम है क‍ि Blac ने पहले रियल‍िटी शो 'Rob & Chyna' बनाने का प्लान बनाया और बाद में उसे कैंसल कर चुके है. 

इस केस में बीते दिनों Blac ने कहा था क‍ि वो रॉब के साथ मजाक करने में लगे हुए है. उन्होंने इस बारें में बोला था क‍ि उन्होंने मजाक में रॉब के गले में फोन कॉर्ड फंसाया था और रॉब की खाली बंदूक छीन ली थी. वहीं क्रिस ने अपनी बात पर डटे रहते हुए बोला है क‍ि उनके बेटे पर बंदूक तानना कोई मजाक नहीं था. 

जेल से रिहा होने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आई रिहाना

करण ने अपने ही शो में की थी प्रियंका की बेज्जती, कहा था- "हिंदी मूवी एक्ट्रेस हो..अपनी औकात में रहो..."

थप्पड़ कांड के बाद क्या अब अपनी पत्नी से तलाक लेने जा रहे है विल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -