ज्योतिष का यह उपाय निर्धन को बना देगा धनवान
ज्योतिष का यह उपाय निर्धन को बना देगा धनवान
Share:

व्यक्ति के जीवन में आने वाले सुख-दुःख सभी का कारण उसकी कुंडली के ग्रह होते है यदि व्यक्ति की कुंडली के ग्रह शुभ होते है तो यह उसके लिए खुशियाँ लेकर आते है किन्तु यदि इनका प्रभाव अशुभ होता है तो ये व्यक्ति के लिए कई प्रकार की परेशानियाँ उत्पन्न करते है. आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र में दिए गए कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिससे आपकी कुंडली के ग्रहों का अशुभ प्रभाव समाप्त हो जाएगा और वह ग्रह आपके लिए अनुकूल हो जायेंगे.

प्रतिदिन अपनी हथेली के दर्शन 
प्रतिदिन प्रातः काल के समय उठकर सर्वप्रथम व्यक्ति को अपनी हथेली के दर्शन करना चाहिए. तथा दर्शन करने के पश्चात अपनी हथेलियों को अपने चेहरे पर तीन बार ऊपर से नीचे फेरना चाहिए. शास्त्रों में कहा गया है की व्यक्ति की  हथेली के ऊपर के भाग में माता लक्ष्मी और बीच के भाग में माता सरस्वती तथा नीचे के भाग में भगवान् विष्णु का वास होता है जो व्यक्तियों की सभी समस्याओं को दूर करते है.

चीटियों को आटा डालना 
यदि आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है तो थोड़े से आटे में शक्कर के दाने मिलाकर उसे चींटियों के सामने डालने से आपके बुरे कर्मो का नाश होता है और पुण्य फल की प्राप्ति होती है जिससे आपके जीवन की सभी समस्याएँ समाप्त हो जाती है.

कभी खाली हाथ घर न जाएँ 
जब भी आप बाहर से वापस अपने घर लौटते है तो कुछ न कुछ जरूर लेकर जाना चाहिए खाली हाथ के साथ अपने घर में कभी भी प्रवेश नहीं करना चाहिए. खाली हाथ घर में प्रवेश करना शुभ नहीं माना जाता है. 

 

मनुष्यों की यह पसंद बताती है कौन सा ग्रहदोष है उनके सर पर

दर्पण के इस उपाय से आपकी तिजोरी कभी नहीं होगी खाली

पानी से भरा लोटा दिलाता है बड़े से बड़े दुश्मन से छुटकारा

इस चमत्कारी मंदिर में हनुमान जी खुद करते है स्नान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -