पहली बार फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचा ये खिलाड़ी
पहली बार फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचा ये खिलाड़ी
Share:

क्रोएशिया के मरीन सिलिक ने फ्रेंच ओपन के क्वाटर्रफाइनल में आंद्रे रुबलेव को मात देकर पहली बार टूर्नामेंट के अंतिम 4 में प्रवेश कर कर चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिलिक ने कोर्ट फिलिप चेट्रीट में बुधवार को चार घंटे 10 मिनट चले मुकाबले में रुबलेव को 5-7, 6-3, 6-4, 3-6, 7-6 (10-2) से मात दे दी है। 

जीत के उपरांत सिलिक ने आगे बोला है कि 'आंद्रे ने बेहतरीन टेनिस खेला, लेकिन हम में से एक ही आगे जा सकता था। आज मेरा दिन था।' क्रोएशिया के सिलिक चारों ग्रैंड स्लैम प्रतियोगिताओं के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले 5वे खिलाड़ी बन चुके है। जिसके पूर्व पहले राफेल नडाल, नोवाक जोकोविच, रॉजर फ़ेडरर और एंडी मरे ऐसा करने वाले है। खबरों का कहना है कि अब सिलिक शुक्रवार को होने वाले सेमीफाइनल में विश्व के नंबर 8 खिलाड़ी कैस्पर रूड का सामना करेंगे। जिसके साथ साथ दूसरे पुरुष एकल सेमीफाइनल में राफेल नडाल और एलेक्ज़ेंडर ज़्वेरेव आमने-सामने आने वाला है। 

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि BBC ने जोकोविच के हवाले से लिखा, "यह मेरे करियर में पहली या अंतिम बार नहीं है कि मैंने रैकेट तोड़ा दिया हो। कई बार मैं अपने गुस्से को ऐसे ही बाहर निकालता हूं। मैं अपनी मेंटल और इमोशनल हेल्थ पर कार्य कर रहा हूं उसी तरह जिस तरह से मैं अपनी फिजिकल हेल्थ पर कार्य कर रहा हूं। आने वाले मैच में जोकोविच का सामना नोर्वे के कैस्पर रुड से होगा जिन्होंने इटली के माटेयो बारेटिनी को 4-6, 6-3, 7-6 (7-5) से हरा दिया था। वहीं नडाल को अर्जेंटीना के डिएगो श्वाट्रजमैन ने सीधे सेटों में 6-2, 7-5 से हार क्वार्टर फाइनल से ही निलंबत कर दिया था। यह पहली बार है कि नडाल को डिएगो के विरुद्ध हार मिली है।

श्रेयस अय्यर ने खरीदी चमचमाती मर्सिडीज SUV कार, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

वेस्टइंडीज में 3 ODI और पांच T20 खेलेगी टीम इंडिया, अमेरिका में भी खेले जाएंगे मैच

Eng Vs NZ: टेस्ट सीरीज में कई बड़े रिकार्ड्स बना सकते हैं जेम्स एंडरसन, देखें लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -