श्रेयस अय्यर ने खरीदी चमचमाती मर्सिडीज SUV कार, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप
श्रेयस अय्यर ने खरीदी चमचमाती मर्सिडीज SUV कार, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के बैट्समैन और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने एक चमचमाती हुई मर्सिडीज-AMG जी 63 4मैटिक एसयूवी खरीदी है. अय्यर के एसयूवी खरीदने की तस्वीरें मुंबई के एक कार विक्रेता ने साझा की है. इस मर्सिडीज की कीमत 2.45 करोड़ रुपये बताया गया है.  मर्सिडीज-एएमजी जी 63 4मैटिक G-वैगन सीरीज का का टॉप इडिशन (edition) है और यह एएमजी 4.0-लीटर वी8 बिटुर्बो इंजन द्वारा ऑपरेट होता है. 

इसका आउटपुट 430 किलोवाट (585 HP) एवं पीक टॉर्क 850 NM का होता है. इसकी रफ़्तार की बात करें तो यह SUV महज 4.5 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है. सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लैंडमार्क Cars मुंबई ने लिखा कि, 'भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर को एक नई मर्सिडीज-बेंज जी63 खरीदने के लिए बधाई. हम स्टार परिवार में आपका स्वागत करते हैं और उम्मीद करते हैं कि आप इस स्टार को चलाने में उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमें आपकी कवर ड्राइव देखने में आता है.'

बता दें कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का IPL 2022 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वह प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी. मेगा ऑक्शन में KKR ने श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था.  श्रेयस अय्यर ने IPL 2022 में कुल 14 मैचों में 30.84 की औसत से 401 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल रहे. श्रेयस अय्यर पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे.

वेस्टइंडीज में 3 ODI और पांच T20 खेलेगी टीम इंडिया, अमेरिका में भी खेले जाएंगे मैच

Eng Vs NZ: टेस्ट सीरीज में कई बड़े रिकार्ड्स बना सकते हैं जेम्स एंडरसन, देखें लिस्ट

अफवाहों पर खुद सौरव गांगुली ने लगाया विराम, शुरू किया अपना नया काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -