Jio के इस प्लान ने छुड़ा दिए Airtel के पसीने
Jio के इस प्लान ने छुड़ा दिए Airtel के पसीने
Share:

एयरटेल (Airtel) और रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश के 2 Top दूरसंचार ऑपरेटर हैं। दोनों की ही प्लान्स को लेकर जबरदस्त फाइट देखने के लिए मिल जाती है। कुछ प्लान एयरटेल के शानदार हैं तो कहीं Jio टॉप पर बैठा है। प्रीपेड के साथ-साथ पोस्टपेड प्लान्स में भी दोनों के प्लान्स की तुलना भी हो रही है। यदि आप हजार रुपये से कम में अधिक बेनिफिट्स के साथ प्लान लेना चाहते हैं तो हम आपको जियो और एयरटेल के 999 रुपये वाले प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है। बताएंगे कि दोनों प्लान में कौन सा बेहतर है...

Reliance Jio Rs 999 Postpaid Plan: Reliance Jio 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान मंथली बिल साइकिल के साथ आता है और कुल 200GB DATA प्रदान करता है। 200GB की सीमा समेत  होने के उपरांत कस्टमर  को उपभोग किए जाने वाले प्रत्येक GB डेटा के लिए 10 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। 500GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा भी दी जाएगी, जो बहुत अच्छी है। 999 रुपये के प्लान के साथ, Jio अतिरिक्त कनेक्शन भी प्रदान करता है। Jio ने उल्लेख किया है कि वह इस योजना के साथ 3 सिम कार्ड पेश करेगा जो परिवार और दोस्तों को दिया जा सकता है। बेशक, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन दिए जाते है। अतिरिक्त लाभों में, ग्राहकों को नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन, अमेजन प्राइम वीडियो, JioTV, JioSecurity और JioCloud मिलता है। यदि आप एक नए यूजर हैं तो JioPrime सदस्यता के लिए 99 रुपये लागू होने वाले है।

Bharti Airtel Rs 999 Postpaid प्लान: Bharti Airtel 3 अतिरिक्त सिम कार्ड के साथ 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान भी पेश मकर रहा है। एयरटेल के इस प्लान के साथ यूजर्स को 200GB तक के रोलओवर के साथ 100GB DATA  (हर ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए 30GB) मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस/दिन और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स में 6 माह के लिए मुफ्त अमेजन प्राइम मेंबरशिप, एक साल के लिए डिजनी + हॉटस्टार मोबाइल, हैंडसेट प्रोटेक्शन और विंक प्रीमियम शामिल हैं।

किसका प्लान है बेस्ट: डेटा बेनिफिट्स के मामले में, Jio का प्लान काफी आगे है। यदि आपको नेटफ्लिक्स की आवश्यकता है, तो जियो का प्लान बेस्ट है। पोस्टपेड ग्राहक सुविधा और शानदार अनुभव पसंद कर रहे है। 

अमेज़न पर शुरू हुई सेल, मात्र इतने रुपए में मिल रहा ये स्मार्टफोन

WhatsApp में जुड़ने जा रहा एक और नया फीचर्स, अब एक ग्रुप में जुड़ सकेंगे 1000 से अधिक लोग

Wifi के बॉक्स में कर दें ये छोटी सी सेटिंग, तेजी से चलेगा इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -