WhatsApp में जुड़ने जा रहा एक और नया फीचर्स, अब एक ग्रुप में जुड़ सकेंगे 1000 से अधिक लोग
WhatsApp में जुड़ने जा रहा एक और नया फीचर्स, अब एक ग्रुप में जुड़ सकेंगे 1000 से अधिक लोग
Share:

WhatsApp एक इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप और जल्द ही इसकी काबिलियत में वृद्धि होती हुई दिखाई दे रही है। Meta के स्वामित्व वाली इस ऐप में ग्रुप चैट के बीच 1024 लोग शामिल हो पाएंगे। यह WhatsApp के अपकमिंग फीचर्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WaBetaInfo ने इस फीचर्स की जानकारी साझा की है। WhatsApp में ग्रुप चैटिंग में अभी तक 512 लोग एक साथ शामिल हो जाएंगे, जिसे इसी वर्ष 256 से बढ़ाया गया था। बताते चलें कि वॉट्सऐप एक लगातार अपडेट होने वाला प्लेटफॉर्म है और इसमें कई न्यू फीचर्स को भी जोड़ने जा रहे है।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वॉट्सऐप के बीटा वर्जन में यह उपलब्ध है। इसे अभी एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए जारी किया गया है। अभी इसकी टेस्टिंग चुनिंदा लोगों के साथ ही जा रही है और निकटभविष्य में इसकी टेस्टिंग को बढ़ाया जाएगा। WhatsApp के 1024 लोगों वाला ग्रुप भी आम WhatsApp ग्रुप की तरह काम करने वाला है। जिसके मैसेज, वीडियो कॉल और वॉयस कॉल आदि को किया जा सकता है। हालांकि इसमें बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलने वाले है।

बिजनेस के लिए हो सकता है उपयोगीः WhatsApp का यह फीचर्स उन लोगों के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है, जो बिजनेस या फिर अपना छोटा-मोटा उद्योग चला रहे है।

Wifi के बॉक्स में कर दें ये छोटी सी सेटिंग, तेजी से चलेगा इंटरनेट

गूगल में सर्च होने वाली ऐसी चीजें जो कभी भी पंहुचा सकती है आपको जेल

Governement की ये वेबसाइट बहुत ही सस्ते में दे रही सभी सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -