राष्ट्रपति बनने से पहले कॉमेडियन और एक्टर था ये शख्स
राष्ट्रपति बनने से पहले कॉमेडियन और एक्टर था ये शख्स
Share:

रूस और यूक्रेन के मध्य युद्ध लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में यूक्रेन के राष्ट्रपति Volodymyr Zelenskyy निरंतर चर्चाओं का विषय बने हुए है. आप में से कई लोग ऐसे होंगे जो नहीं जानते कि जेलेंस्की राष्ट्रपति बनने से पूर्व एक अभिनेता और कॉमेडियन हुआ करते थे. जेलेंस्की ने अपने करियर में कई बढ़िया मूवीज  और टीवी सीरीज में भी कई बार नज़र आ चुके है. इसी में से एक थी सर्वेंट ऑफ द पीपल.

जेलेंस्की की कॉमेडी सीरीज हुई स्ट्रीम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कॉमेडी सीरीज में Volodymyr Zelenskyy ने एक टीचर की भूमिका को अदा किया था. इस टीचर को बाद में राष्ट्रपति बनने का अवसर मिल जाता है. ये सीरीज यूक्रेन में हिट हुई थी और इसके तीन सीजन रिलीज कर दिए थे. इतना ही नहीं सीरीज की सफलता को देखते हुए इसकी स्पिन ऑफ मूवी को भी बनाया जा चुका है. अब सीरीज सर्वेंट ऑफ द पीपल नेटफ्लिक्स पर आ गई है. 

Volodymyr Zelenskyy की सीरीज सर्वेंट ऑफ द पीपल को देखने में दिलचस्पी लोगों में देखने के लिए मिली थी. इसी के उपरांत  नेटफ्लिक्स ने यह कदम उठाया है. नेटफ्लिक्स US ने इस बारे में ट्वीट कर सूचना दी है. उन्होंने लिखा, 'आपने मांग की और हम उसे वापस ले आए. सर्वेंट ऑफ द पीपल एक बार फिर नेटफ्लिक्स US पर उपलब्ध है. 2015 में आई इस कॉमेडी सीरीज में Volodymyr Zelenskyy एक टीचर का किरदार निभा रहे हैं, जो भ्रष्टाचार पर शिकायत करते हुए वीडियो बनाता है और वीडियो के वायरल होने के उपरांत राष्ट्रपति बन जाता है.'

 

बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है 'The Kashmir Files' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानिए अब तक का आंकड़ा

जल्द ही बेटी को जन्म देने वाली है रिहाना...! फैंस ने लगाया अनुमान

फेंटी ब्यूटी लॉन्च में रिहाना ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्प, फोटोज देख घायल हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -