फेंटी ब्यूटी लॉन्च में रिहाना ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्प, फोटोज देख घायल हुए फैंस
फेंटी ब्यूटी लॉन्च में रिहाना ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्प, फोटोज देख घायल हुए फैंस
Share:

पाॅपस्टार रिहाना इन दिनों अपने प्रेग्रेंसी पीरियड को खुलकर एंजाॅय करती हुई कई बार नज़र आ चुकी है। रिहाना उन हसीनाओं में से हैं जो प्रेग्रेंसी में भी बोल्ड अंदाज में एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक कैरी करती हुई दिखाई देती है। फिर चाहे उनका फैशन वीक के डियोर में ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में एंट्री करना हो या फिर पब्लिक प्लेस में बिकिनी कैरी कर दिखाई देना हो। प्रेग्नेंट रिहाना के हर लुक ने सबका अपनी तरफ कर ही लेती है।

वहीं अब एक बार फिर Mommy To Be रिहाना ने अपना बोल्ड अंदाज दिखा दिया है। रिहाना हाल ही में फेंटी ब्यूटी लॉन्च में गई हुई थी। इस बीच  34 वर्ष की हसीना ने एक बार फिर लाइम लाइट बटोरी। इस बीचरिहाना फुल स्लीव पीकबू क्रॉप टॉप और फ्लोर-लेंथ कॉलम स्कर्ट में स्टनिंग नज़र आई।

7 माह की प्रेग्नेंट रिहाना ने बेबी बंप पर स्लिवर कलर की एक पतली सी चेन बांध रखी थी जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रखा था। रिहाना ने यहां स्टाइलिश अंदाज में बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया। फैंस उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं।  हम बता दें कि रिहाना बाॅयफ्रेंड  A$AP Rocky  के बच्चे की मां बनने वाली है। फरवरी में रिहाना ने प्रेग्रेंसी को लेकर घोषणा की थी। रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें दो वर्ष पहले आई थीं। रिहाना और रॉकी के प्यार का किस्सा सिंगर का हसीन जमील से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही चर्चाओं में आ गया था। 

रिलीज़ हुआ Miss Marvel का शानदार पोस्टर

सूटकेस में पाई गई पुतिन को ''पागल'' बोलने वाली मॉडल की लाश, जानिए क्या है मामला...?

दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है Alexandra Daddario

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -