पाक के इस खिलाड़ी ने खुद को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या थी वजह
पाक के इस खिलाड़ी ने खुद को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या थी वजह
Share:

प्रसिद्ध पाकिस्तानी स्नूकर खिलाड़ी और एशियाई अंडर-21 सिल्वर मेडल विजेता माजिद अली ने गुरुवार को पंजाब में फैसलाबाद के पास अपने गृहनगर समुंदरी में सुसाइड कर लिया है। वह 28 साल के थे। पुलिस के अनुसार माजिद अपने खेल के दिनों से ही कथित तौर पर अवसाद से पीड़ित थे और उसने लकड़ी काटने वाली मशीन का उपयोग करके अपनी जीवन लीला को ही खत्म कर लिया। 

उन्होंने कई इंटरनेशनल आयोजनों में पाक का प्रतिनिधित्व किया और राष्ट्रीय सर्किट में शीर्ष क्रम के खिलाड़ी भी रहे। माजिद एक महीने में मरने वाले दूसरे स्नूकर खिलाड़ी हैं। बीते माह एक अन्य अंतरराष्ट्रीय स्नूकर खिलाड़ी मुहम्मद बिलाल की हृदय गति रुकने से जान चली गई। 

उनके भाई उमर ने इस बारें में बोला है कि माजिद किशोरावस्था से ही अवसाद से पीड़ित था और हाल ही में उसे एक और अवसाद को झेल रहे है। उमर ने तो यह भी बोला है कि, 'यह हमारे लिए भयावह बात है क्योंकि हमने कभी नहीं सोचा था कि वह अपनी जान ले लेगा। पाक बिलियर्ड्स और स्नूकर के अध्यक्ष आलमगीर शेख ने बोला है कि माजिद की मौत से पूरा समुदाय दुखी है। उन्होंने बोलै है कि 'उनमें बहुत प्रतिभा थी और वह युवा थे और हमें उनसे पाकिस्तान का नाम रोशन करने की बहुत सारी उम्मीदें थी।' 

शेख ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि माजिद को कोई वित्तीय परेशानी भी है। मुहम्मद यूसुफ और मुहम्मद आसिफ जैसे सितारों द्वारा वर्ल्ड और एशियाई चैम्पियनशिप खिताब जीतने में मदद करने के उपरांत स्नूकर देश में एक हाई-प्रोफाइल खेल बन चुका है जबकि कुछ खिलाड़ी पेशेवर सर्किट में भी स्नातक हो चुके हैं। 

पोलैंड ने रूस के हॉकी खिलाड़ी को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

वीनस विलियम्स 24वें विम्बलडन में इस खिलाड़ी के खिलाफ करेंगी शुरुआत

संन्यास लेने पर बोले सुनील छेत्री- "इस समय मैं सिर्फ अगले 10 दिन के बारे में..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -