पोलैंड ने रूस के हॉकी खिलाड़ी को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला
पोलैंड ने रूस के हॉकी खिलाड़ी को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला
Share:

पोलैंड ने शुक्रवार को रूस के एक हॉकी खिलाड़ी को जासूसी करने के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने इसकी सूचना दी। यह खिलाड़ी पोलैंड की शीर्ष हॉकी लीग में खेलता है। 

पोलैंड के न्याय मंत्री बिगन्यू जियोब्रो ने इस बारें में बोला है कि, ‘रूस के जासूस एक एक करके पकड़े जा रहे हैं।' उन्होंने बोला है कि, ‘एक एथलीट के भेष में काम कर रहे एक जासूस को पकड़ा जा चुका है।' जियोब्रो ने कहाने इस बारें में आगे बोला है कि यह संदिग्ध एथलीट पहले लीग क्लब के लिए खेल चुका है और हिरासत में लिए गये जासूसी नेटवर्क का 14वां सदस्य रहा। 

इसके पहले ख़बरें थी कि इंडियन टीम ने नवनियुक्त कोच क्रेग फुल्टन के अधीन पहली बार खेलते हुए अपने प्रो लीग अभियान का समापन 16 मैचों में 30 अंकों के साथ कर चुके है। टीम फिलहाल अवकाश पर है और अभ्यास शिविर शुरू होने पर एशियाई चैंपियन्स ट्रॉफी चेन्नई 2023 की तैयारी में जुटने वाली है। हरमनप्रीत ने कोच फुल्टन पर इस बारें में बोला है कि क्रेग टीम में बहुत सकारात्मकता लाते हैं। वह अपने विचारों और अपेक्षाओं को लेकर बहुत स्पष्ट हैं कि हमें एक टीम के रूप में कैसे खेलना चाहिए। इन मैचों में हमारे खेल में एक अनुशासित संरचना को लागू करने पर अधिक ध्यान भी दिया था। फिलहाल हरमनप्रीत अपनी बेटी के जन्म के उपरांत इस छोटे से अवकाश का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि 10 जून को मेरी बेटी के जन्म के साथ घर में खुशी का माहौल है। मैं इस नयी जिम्मेदारी का आनंद ले रहा हूं और उसके साथ समय बिताकर इस ब्रेक का अधिकतम लाभ उठा रहा हूं।

संन्यास लेने पर बोले सुनील छेत्री- "इस समय मैं सिर्फ अगले 10 दिन के बारे में..."

विराट बेहतर या बाबर आज़म ? हरभजन के सवाल पर शोएब अख्तर का हैरान करने वाला जवाब

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, बीच मुकाबले में बाहर हुए स्टार स्पिनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -