सबको पछाड़ ये नेटफ्लिक्स सीरीज बन गई दर्शकों की सबसे पसंदीदा
सबको पछाड़ ये नेटफ्लिक्स सीरीज बन गई दर्शकों की सबसे पसंदीदा
Share:

नेटफ्लिक्स आज कल हम सभी के जीवन का एक बड़ा सा हिस्सा बन चुका है. आए दिन इस पर आने वाले कई शो हम सभी को पसंद आते रहते हैं और हम इन बेहतरीन शोज को देखने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. साथ ही बता दें कि नेटफ्लिक्स के शोज जैसे स्ट्रेंजर थिंग्स, ब्लैक मिरर, 13 रीजन्स व्हाई और ऑरेंज इस द न्यू ब्लैक, जनता के बीच काफी फेमस रहे हैं. लेकिन इस समय एक नए शो ने इस सभी फेमस शोज को धूल भी चटा दी थी. हाल ही में 31 मई को शुरू हुआ नेटफ्लिक्स का नया शो 'व्हेन दे सी अस' अभी तक का सबसे ज्यादा देखा गया था शो बन गया है. आपको बता दें कि एवा दूवर्नी का बनाया ये शो 20 साल पहले न्यूयॉर्क शहर में एक रेप होने के बाद 5 युवा अश्वेत (ब्लैक) लड़कों की अन्यायपूर्ण गिरफ्तारी और सजा के बारे में जानकारी देता है. 

ख़ास बात यह भी है कि रिलीज के बाद से ही व्हेन दे सी अस सीरीज नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज भी बन गई है और इस सीरीज को यूएस रोज सबसे ज्यादा दर्शक फिलहाल देख रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों पहले नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर ये जानकारी शेयर करते हुए लिखा गया था कि , ''व्हेन दे सी अस' 31 मई को रिलीज होने के बाद से यूएस में रोज़ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन चुकी है.' बाद में डायरेक्टर एवा ने इस पोस्ट के जवाब में एक GIF शेयर कर सभी दर्शकों और शो में काम करने वाले लोगों को धन्यवाद दिया था. 

शादी के 3 माह बाद सामने आई तस्वीर, आकाश ने छिपाया चहेरा तो पत्नी ने...'

प्रियंका के जेठ की बैचलर्स पार्टी में हुआ था ऐसा हादसा, 3 बार आई थी पुलिस

एमिली ब्लंट को टक्कर देने के लिए तैयार है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

सोफे पर बैठी यह मॉडल और फिर दिखा दिया पूरा बदन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -