शादी के 3 माह बाद सामने आई तस्वीर, आकाश ने छिपाया चहेरा तो पत्नी ने...'
शादी के 3 माह बाद सामने आई तस्वीर, आकाश ने छिपाया चहेरा तो पत्नी ने...'
Share:

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हाल ही में श्लोका मेहता के साथ शाही अंदाज में शादी की थी और जिसके बाद ये कपल रोमांस का नया चेहरा बनकर उभरा है. बता दें कि  पब्लिकली जब भी ये दोनों सेलिब्रिटीज साथ में नजर आते हैं, तो सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में ये कामयाब हो जाते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है और कपल को डांस करते हुए कैप्चर भी किया गया, जहां आकाश अंबानी हाथ से अपना चेहरा छुपा रहे हैं तो वहीं श्लोका मेहता उन्हें छेड़ते हुए साफ तौर पर देखें जा सकती है. साथ ही आपको बता दें कि दोनों की ये तस्वीर नीता अंबानी के फैन पेज से शेयर की गई है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि श्लोका मेहता को सबसे पहले पूरे अंबानी परिवार के साथ डिनर पर देखा गया था और फिर इस दौरान आकाश और श्लोका ने मोनोक्रोम आउटफिट कैरी किया था तो वहीं मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी पीरामल कैजुअल लुक में नजर आए थे. इतना हे नहीं यह कपल साथ में आईपीएल और डिनर डेट के दौरान लगातार स्पॉट किया गया है. इस दौरान दोनों ने अपनी टीम मुंबई इंडियंस को भी खूब चीयर किया था. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि 9 मार्च 2019 को जियो वर्ल्ड सेंटर में शाही शादी में आकाश और श्लोका ने सात फेरे लिए थे. 

85 साल की हुईं आमिर की माँ, सुपरस्टार के छोटे बेटे आजाद ने गाया गाना

मेकर्स ने रिलीज़ किया 'मदारी' का मेकिंग वीडियो

जन्मदिन पर दिशा को मिला ऐसा तोहफा, घर में आया अब एक नया मेहमान

ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका पहुंची पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोग बोले-इन्हें सर पर मत उठाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -