यह म्यूजिक कम्पोज़र आदिपुरुष के लिए करने वाले है म्यूजिक की रचना
यह म्यूजिक कम्पोज़र आदिपुरुष के लिए करने वाले है म्यूजिक की रचना
Share:

जिस दिन से प्रभास स्टारर आदिपुरुष की घोषणा हुई है, उसके लिए काफी अनुमान लगाए जा रहे है।  प्रमुख महिला के बारे में विभिन्न कहानियां होने के बाद, नवीनतम चर्चा सब के बारे में है जो पैन भारतीय, द्विभाषी फिल्म के संगीत संगीतकार होगा।  इससे पहले बातचीत में कहा गया था कि फिल्म के लिए ए आर रहमान को म्यूजिकल कंपोजिशन के लिए मान गए है। अब, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, ऐस टालीवुड संगीत संगीतकार एमएम किरवानी मैग्नम रचना के लिए संगीत रचने वाले है। संगीत प्रेमियों ने ईगा, मरयाडा रमन्ना, मगधीरा और कई और नाम में कीरावनी की रचना के तहत चार्टबस्टर्स देखे हैं।

चूंकि वह पहले भी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा बाहुबली पर ऑपरेट कर चुके हैं, इसलिए बड़े परदे पर उनका संगीत सुनना रोमांचक होगा। हालांकि, एक अनुमोदित पुष्टि प्रत्याशित है। आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य का एक अनुकूलन है जो बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमता है। हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार भगवान राम को आदि पुरुष के रूप में भी संबोधित किया जाता है। बाहुबली स्टार प्रभास को भगवान राम का किरदार निभाने के लिए उतारा गया है और सैफ अली खान रावण का किरदार निभाएंगे।

अनुमान है कि कियारा आडवाणी या कीर्ति सुरेश सीता की भूमिका निभा रही है। आदिपुरुष का निर्देशन तनुजी फेम बॉलीवुड डायरेक्टर ओम राउत करेंगे। आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगु में द्विभाषी फिल्म के रूप में शूट किया जाएगा। 3डी एक्ट्रा वेंगांजा तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य विदेशी भाषाओं में डब की गई फिल्म के साथ एक ह्यूंगस रिलीज होगी। फिल्म के 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

दबंग कलाकार और अभिनेता प्रबीश की शूटिंग के दौरान हुई मौत

अनलॉक-4 के शुरू होते ही छुट्टियां मानाने गोवा पहुंची नयनतारा

क्या महेश बाबू अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए भरेंगे उड़ान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -