अनलॉक-4 के शुरू होते ही छुट्टियां मानाने गोवा पहुंची नयनतारा
अनलॉक-4 के शुरू होते ही छुट्टियां मानाने गोवा पहुंची नयनतारा
Share:

अनलॉक-4 ने आज पूरे मानवीय जीवन को एक नया जीवनदान दिया है. वह अपने कई कार्य सार्वजनिक स्थानों और उड़ानों के साथ फिर से शुरू कर रहे है, कई सेलेब्रिटीज लॉकडाउन के बाद जीवन का आनंद लेने के लिए छोटी यात्राओं के लिए बाहर जा रहे हैं। हाल ही में लवली कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन ने भी अपनी पहले हॉलिडे को भारत के पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन गोवा के के लिए रवाना हुए। लॉकडाउन फेज के 6 महीने बिताने के बाद बिगिल स्टार नयनतारा अपने बांका विग्नेश शिवन के साथ हॉलिडे पर गए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial) on

सुंदर जोड़ी कुछ खास 'समय' बिता रही है और महामारी को ध्यान में रखते हुए नियमों का पालन कर रही है। विग्नेश शिवन, सही प्रेमी होने के नाते, अपनी प्रेमिका की एक सुरुचिपूर्ण सुंदर तस्वीर साझा की है और यह वास्तव में बेहद ही खूबसूरत तस्वीर है।  अभिनेत्री अपने बालों के साथ एक मुद्रित काले और सफेद रंग की ड्रेस में नज़र आ रही है। विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ अपने लेडीलव की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा था, "Stepping into vacay mood after the mandatory holiday mode…..Nejamaavaeeee long long long time phew.”"

खूबसूरत कपल कभी भी एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक पल दूर नहीं रहते है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी कई तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। नायनाथारा और विग्नेश शिवन को भी हाल ही में क्लिक करें गृहनगर कोच्चि में उनके परिवारों के साथ ओणम मनाया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो पर नायनाथारा अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के निर्देशन वेंचर काथू वाकला रेंदू काहल में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म में नायनाथारा के साथ लीड भूमिकाओं में विजय सेतुपति और सामंथा अक्किनेनी भी सितारे हैं। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित किया जाएगा।

क्या महेश बाबू अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए भरेंगे उड़ान?

अल्लू अर्जुन ने फैमली के साथ उठाया पिकनिक का लुफ्त

स्पाइडर फेम प्रियदर्शी अपनी आने वाली फिल्म की बना रहे है योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -