क्या महेश बाबू अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए भरेंगे उड़ान?
क्या महेश बाबू अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए भरेंगे उड़ान?
Share:

लॉकडाउन प्रतिबंधों में आसानी के साथ, हवाई यात्रा पर प्रतिबंध भी हटा लिया गया है और कई हस्तियां अब अपने लंबित शूटिंग को को पूरा करने के लिए एक शहर से दूसरे शहर जा रही रहे है। हाल ही में बॉलीवुड स्टार अक्षय बेल बॉटम की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड की ओर जा रहे थे, वहीं आमिर लाल सिंह चड्ढा के बाएं हिस्से को रैप करने के लिए तुर्की की ओर गए। इसी पंक्ति में अब खबरें भी दावा करती हैं कि सुपरस्टार महेश बाबू के पास भी ऐसी ही योजनाएं हैं।

हाल ही में महेश बाबू को दो दिन के लिए एक विज्ञापन के लिए शूट करने के लिए अपने घर से बाहर आते ही पाप्ड हो गया था। इस शूट के बाद कई लोगों ने सोचा कि वह दूसरों को भी सुरक्षा दिशा-निर्देशों का ख्याल रखते हुए कोविड-19 के दौर में शूटिंग के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेंगे। यह किसी को भी प्रेरित करने से पहले की तरह लग रहा है, महर्षि स्टार खुद अपने दो दिनों के काम को पूरा करने वाले है।

एक करीबी रिपोर्ट से पता चलता है कि महेश और उनके निर्देशक परशुराम अपनी आने वाली फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग शुरू करने के लिए अमेरिका में डेट्रायट जा सकते हैं। चूंकि इस फिल्म के आधे हिस्से को विदेश में शूट करने की जरूरत है, इसलिए कहा जाता है कि उन्होंने डेट्रायट पर शूटिंग स्पॉट के रूप में फाइनल किया है। रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि महेश और उनके निर्देशक एक चार्टर्ड विमान में पहले सैर करेंगे, और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो क्रू मेंबर के अन्य सदस्यों को इस बात की सूचना देंगे। 

अल्लू अर्जुन ने फैमली के साथ उठाया पिकनिक का लुफ्त

स्पाइडर फेम प्रियदर्शी अपनी आने वाली फिल्म की बना रहे है योजना

'राधे श्याम' की शूटिंग शुरू करेंगी पूजा हेगड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -