Cannes फिल्म फेस्टिवल में इस मॉडल की ड्रेस ने खींचा हर किसी का ध्यान

रशियन मॉडल नताशा पॉली ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपनी बोल्ड एंट्री से हर किसी को हैरान कर दिया है. नताशा पॉली ने तो मानो जैसे खूबसूरती और बोल्डनेस की हद को मानो जैसे पार ही कर दिए है. जिसने भी मॉडल को देखा उसकी नजरें वहीं टिक चुकी है.  

नताशा ने रेड कलर की साइड-स्लिट ड्रेस को बेहद ही चार्मिंग तरीके से कैरी कर रखा है. देखते ही देखते पॉली की फोटोज सोशल मीडिया पर आग की माफिक फैलने लगा है. नताशा की फिट फिगर इस रेड ड्रेस को बहुत ही खूबसूरत तरीके से कॉम्पिलीमेंट कर रखा है. नताशा ने कान्स में प्रीमियर पार्टी के उपरांत होने वाली पार्टी के लिए इस लुक को पूरा कर रखा है. 

बता दें कि ऑस्टिन बटलर की फिल्म एल्विस को प्रीमियर करने के लिए चुना जा चुका था. मूवी की प्रीमियर के बाद एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया था, इसमें नताशा पॉली को भी इन्वाइट भी किए गए थे. इस इवेंट में नताशा ने अपनी प्रेसेंस से सबको हैरान कर दिया था. 

इसी दौरान नताशा को रेड ड्रेस मेमो भी हासिल हुआ है, जो शानदार बैश में था, जिसमें अमेज़ॅनिका का एक डीजे सेट और यूरोविज़न के मेनस्किन भी शामिल है. नताशा के खूबसूरत पैर इस ड्रेस में और निखर कर आ चुके है. नताशा का व्यक्तित्व इतना शानदार था कि कैमरापर्सन भी उनकी फोटोज खींचने से खुद को रोक नहीं पाया. रनवे क्वीन पॉली ने ड्रेस को पेटेंट ब्लैक हील्स के साथ मैच किया था और आउटफिट के साथ वन साइडेड ब्लेज़र को शोस्टॉपर के तौर पर लटका रखा था. 

नताशा पॉली एक रशियन सुपरमॉडल हैं. नताशा का असली नाम Natalya Polevshchikova है. नताशा कई एड मूवी में अपियर भी कर चुकी है, जिनमें लैनविन, डी-जी, लुई वीटन, रॉबर्टो कैवल्ली और सोनिया रिकील शामिल हैं. वह बालेंसीगा, अलेक्जेंडर मैक्वीन, चैनल, गुच्ची और विक्टोरिया सीक्रेट जैसे ब्रांडों के लिए रैम्प वॉक भी करती हुई दिखाई दी है. 

अपने शार्प चीकबोन्स और आकर्षक फीचर्स के लिए जाने जानी वालीं सुपरमॉडल नताशा 6 बार वोग के कवर पर भी दिखाई दे चुकी है. सुपरमॉडल यूजेनिया वोलोडिना, तातियाना कोविलीना, इंगुना ब्यूटेन उनके क्लोज फ्रेंड्स में से एक कही जाती है. नताशा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल टैलेंट हंट में दूसरा स्थान प्राप्त कर की थी. 

1 दिन में अनगिनत सिगरेट पी जाते है रोनी वुड, उम्र जानकर होगी हैरानी

ब्लैक आउटफिट में बेला ने ढाया कहर, पेंट ढीली कर दिखा दी फैंस को कमर

बेला हदीद ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में ढाया अपने हुस्न से कहर

Most Popular

- Sponsored Advert -