1 दिन में अनगिनत सिगरेट पी जाते है रोनी वुड, उम्र जानकर होगी हैरानी
1 दिन में अनगिनत सिगरेट पी जाते है रोनी वुड, उम्र जानकर होगी हैरानी
Share:

द रोलिंग स्टोन्स स्टार रोनी वुड ने 75 वर्ष की आयु में एस्क्वायर मैगजीन के लिये जबरदस्त फोटोशूट भी करवाया. इस आयु में रोनी वुड का शर्टलेस होकर फोटोशूट कराना हर किसी को हैरान कर दिया था. आयु के जिस पड़ाव पर आकर लोगों के चेहरे पर झुर्रियां पड़ने लग जाती है. वहीं रोनी वुड ने शर्टलेस फोटोशूट करा कर साबित कर दिया कि उम्र महज एक नंबर है. उससे अधिक कुछ नहीं. 

1 जून को रोनी वुड अपना 75वां बर्थडे भी मानाने वाले है और उससे पहले उनकी तस्वीर उनके चाहने वालों के लिये एक छोटी सी ट्रीट है. जिसके साथ साथ उन्होंने लाइफ के कई बड़े खुलासे भी कर दिए है. एक इंटरव्यू के समय रोनी ने कहा था कि वो दो बार कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जिंदगी की जंग जीत चुके है. पहली बार उन्होंने 2017 में कैंसर की लड़ाई की थी. जिसके उपरांत उन्हें लॉकडाउन में दोबारा कैंसर की जंग में जीत हासिल कर ली थी. 

द रोलिंग स्टोन्स स्टार ने कहा था कि वो एक दिन में लगभग 25 से 30 सिगरेट पी ही जाते थे. तब शायद रोनी को इस बात का एहसास नहीं होगा कि एक दिन उन्हें कैंसर से लड़ना पड़ेगा.  बता दें कि रोनी वुड को स्मॉल सेल कैंसर था. 2021 में उन्होंने कैंसर की बीमारी को मात देकर लाइफ का नया चैप्टर भी शुरू कर दिया था, जिसका क्रेडिट उनकी फैमिली को जाता है. 

रोनी वुड ने दो विवाह किए थे. पहली शादी से उनके 3 बच्चे हैं. वहीं उनकी दूसरा विवाह 43 साल के थिएटर निर्माता सैली से हुई है, जिससे उनकी दो जुड़वा बेटियां ग्रेसी और एलिस भी हुई. रोनी का इस बारें में कहना था कि उनके बच्चे और पत्नी ही उनका सब कुछ हैं. फैमिली के कारण से उन्हें नई जिंदगी प्राप्त हुई थी. रोनी वुड के बच्चे जब उनके आस-पास होते हैं, तो उन्हें अच्छा लगता है. यही नहीं, कैंसर से जीतने के उपरांत वो 75 साल की आयु में खुद को 29 वर्ष के लड़के जैसा समझते हैं. वैसे रोनी की इस कहानी से एक बात साफ है कि मन के हारे हार है और मन की जीते जीत. 

ब्लैक आउटफिट में बेला ने ढाया कहर, पेंट ढीली कर दिखा दी फैंस को कमर

बेला हदीद ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में ढाया अपने हुस्न से कहर

रे लिओटा के देहांत से सदमे में है जोश ब्रोलिन, कहा- 'मेरे मित्र। इतनी जल्दी कैसे? क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -