चेल्सी क्लब के हक में आई इस मॉडल ने कहा-
चेल्सी क्लब के हक में आई इस मॉडल ने कहा- "ऐसे तो कई नौकरियां चली...."
Share:

प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी पर लगाई गई नई रोकों से ओनलीफैंस मॉडल सोफी रोज, एस्ट्रिड वेट और एली रोड्स नाराज है। मॉडल्स इस बात से खुश नहीं हैं कि चेल्सी के मालिक रोमन अब्रामोविच को उनका मूल रूस होने की वजह से यूके गवर्नमेंट देश से भगा रही है। इसके साथ भी चेल्सी पर कई कानून थोपे गए हैं जिसके अंतर्गत उन्हें अब विशेष लाइसेंस के तहत ही काम करने की अनुमति होने वाली है। लेकिन इसके लिए बड़ी शर्तें भी लागू हैं कि क्लब को अब खिलाडिय़ों को खरीदने या बेचने, अनुबंधों का विस्तार करने, क्लब मर्चेंडाइज और प्रशंसकों को टिकट बेचने का सीधा हक नहीं होने वाला है।

सोफी रोज जो नियमित रूप से स्टैमफोर्ड ब्रिज के अंदर फोटोज भी क्लिक करवा रहे है, ने ट्वीट करते हुए लिखा- यह शर्म की बात है कि हमारे समर्थकों (ब्रिटिश सार्वजनिक एफवाईआई के सदस्यों) को एक युद्ध के परिणामस्वरूप पीड़ित होना पड़ता है जो पूरी तरह से हमारे नियंत्रण से बाहर जा चुके है। हमारे मालिक/हम प्रशंसक स्पष्ट रूप से आक्रमण को मंज़ूर न करें। इससे कई ब्रिटिश भी अपनी नौकरियां खो देंगे।

इस दौरान ब्रुनेट बॉम्बशेल एली रोड्स ने ट्विटर पर चेल्सी शर्ट पहने हुए एक फोटोज साझा की है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि चेल्सी के विरुद्ध एक एजेंडा चल रहा है। उन्होंने ट्वीट किया- मंजूरी हो या न हो, लंदन नीला है और हमेशा रहेगा। चेल्सी फुटबॉल क्लब के विरुद्ध यह एक एजेंडा भी शामिल है। चेल्सी हमेशा रहा है, हमेशा रहने वाला है।  एक अन्य प्रमुख चेल्सी-सपोर्टिंग ओनलीफैन्स मॉडल एस्ट्रिड वेट ने लिखा- बिल्कुल फ्यूमिंग। जोस मोरिन्हो सही थे, चेल्सी फुटबॉल क्लब के विरुद्ध एक अभियान चल रहा है।

इंडियन वेल्स में डेनिल मेदवेदेव को मिली करारी शिकस्त

IPL 2022: अगर बीच टूर्नामेंट में किसी को कोरोना हो गया, तो क्या होगा ? BCCI ने बदले नियम

दुनिया का कोई गेंदबाज़ नहीं कर पाया जो काम, WTC में अश्विन ने हासिल किया वो मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -