Oppo Reno 7 के इस मॉडल पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Oppo Reno 7 के इस मॉडल पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

Oppo Reno 7 5G स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर भी शुरू हो चुके है। कंपनी के इस लेटेस्ट फोन को आप Oppo ई-स्टोर और फ्लिपकार्ट से प्री-बुक करवा पाएंगे। फोन 8GB रैम+256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ दिए जा रहे है और जिसका मूल्य 28,999 रुपये है। कंपनी इस फोन पर कुछ आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे है। फोन की ऑनलाइन खरीद पर आपको बैंक ऑफर्स के अंतर्गत 10 पर्सेंट कैशबैक के अलावा 3 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिए जा रहे है। फोन की ऑफलाइन खरीद पर भी कंपनी कई जबर्दस्त ऑफर भी मिल रहे है। जिसमे 10 पर्सेंट कैशबैक और 1 हजार रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ कई डील भी दी जा रही है।  

Oppo reno 7 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन: फोन में कंपनी 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर भी दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट औक 180Hz तक के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए जिसमे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी दिया जा रहा है। रेनो 7 5G स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB के इंटरनल स्टोरेज से भरा हुआ है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट भी दिया जा रहा है । फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में 64MP के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2MP का मैक्रो शूटर भी मिल रहा है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32MP का फ्रंट कैमरा देखने के मिल रहा है।

अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी भी दी जा रही है। यह बैटरी 65 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिल रहा है। ड्यूल नैनो-सिम वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 12 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें इस फोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, GPS/ए-जीपीएस, एनएफसी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

आलिया की फिल्मों के गाने पर झूमते दिखे रणवीर सिंह, वीडियो वायरल

करण जौहर के बच्चो के नए वीडियो ने मचाया धमाल, देखकर हंस रहे फैंस

मुसीबत में फंसी शिल्पा-शमिता और उनकी माँ, 28 फरवरी को होना होगा पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -