करण जौहर के बच्चो के नए वीडियो ने मचाया धमाल, देखकर हंस रहे फैंस
करण जौहर के बच्चो के नए वीडियो ने मचाया धमाल, देखकर हंस रहे फैंस
Share:

दीपिका पादिकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) की फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को लेकर इन दिनों बज बना हुआ है। आप सभी को बता दें कि फिल्म हाल ही में एमेजॉन प्राइम में रिलीज हुई है और अब तक फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इस फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इन सभी के बीच करण जौहर (Karan Johar) के बच्चों का एक वीडियो सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में दोनों फिल्म के गाने में डूबे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ गाना गाते हुए जो दोनों बोलते हैं ये सुनकर करण भी हैरान हो जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जी दरअसल, करण ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके दोनों बच्चे गाना गा रहे होते हैं, करण फिर उनसे पूछते हैं कि आप कौनसा गाना गा रहे हो? तो दोनों दूगे-दूगे गाने लगते हैं। वहीं दूसरी तरफ करण कहते हैं, नहीं, दूगे नहीं डूबे। वहीं इसके बाद दोनों बच्चे हंसने लगते हैं और फिर यश कहता है, टेक अ चिल पिल डैडी। करण फिर कहते हैं, तुम मुझे चिल पिल लेने के लिए कह रहे हो? आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, 'प्लीज देखो, क्या हो रहा है।'

इसी के साथ करण के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी रिएक्ट कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कोई वीडियो को देखकर हंस रहा है तो कोई दोनों बच्चों की क्यूटनेस पर प्यार बरसा रहा है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि लॉकडाउन के दौरान करण अपने बच्चों के बहुत वीडियोज शेयर करते थे और हर दिन यश और रूही अपने पिता के साथ मस्ती करते हुए आते थे। फैंस को भी बच्चों के वीडियोज पसंद आते थे। वैसे दोनों को खूब पसंद किया जाता है। अगर हम प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह इन दिनों फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन लीड रोल में हैं।

मुसीबत में फंसी शिल्पा-शमिता और उनकी माँ, 28 फरवरी को होना होगा पेश

लता मंगेशकर की याद में टूटे सलमान खान, गाना गाकर दी श्रद्धांजलि

लम्बे समय के बाद काम पर वापस लौटी रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -