Kartik Aaryan की 'सत्यप्रेम की कथा' के सेट पर पहुंच गया ये शख्स

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने अभिनय के साथ ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं। वह आए दिन अपने से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ साझा करते हुए दिखाई देते है। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी मूवी 'सत्यप्रेम की कथा' (SatyaPrem Ki Katha) की शूटिंग करने में लगे हुए है। कार्तिक आर्यन ने हाल ही अपने पपी कटोरी की एक फोटो साझा की है। इसके साथ बताया है कि वह उनकी मूवी 'सत्यप्रेम की कथा' के सेट पर पहुंचा है। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी दिखाई देने वाली है।

कार्तिक आर्यन का इंस्टाग्राम पोस्ट: कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटोज साझा की है। जिसमे उनका पपी कटोरी दिखाई दे रही है। कार्तिक आर्यन ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'देखिए सत्यप्रेम की कथा के सेट पर कौन आया? सेट की पहली बार आया है।' बताते चलें कि कार्तिक आर्यन के पपी कटोरी का भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर और उसको 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह अक्सर अपने पपी के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं।

 

कार्तिक आर्यन की 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग कर रहे हैं। समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी का नाम पहले 'सत्यनारायण की कथा' था। लेकिन इसके टाइटल पर विवाद होने पर जिसका नाम 'सत्यप्रेम की कथा' कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की ये मूवी 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दूसरी बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों इसी साल 2022 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखाई दिए थे। 

'ब्रह्मास्त्र' को लेकर फैंस हो रहे पागल, करने लगे स्पेशल शो की डिमांड

रिलीज हुआ OMG का ट्रेलर, सनी के अवतार से फैंस हुए खुश

पार्क में बेटी संग मस्ती करती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -