रिलीज हुआ OMG का ट्रेलर, सनी के अवतार से फैंस हुए खुश
रिलीज हुआ OMG का ट्रेलर, सनी के अवतार से फैंस हुए खुश
Share:

साउथ डायरेक्टर युवान की नई हॉरर कॉमेडी मूवी 'ओह माय घोस्ट' का टीजर रिलीज हो चुका है। इस मूवी से अभिनेत्री सनी लियोनी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही है। ट्रेलर में सनी लियोन को मायासेना नाम की रानी का किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है। यह उन्हें एक भूत के रूप में भी दिखाने वाला है । टीजर में सनी पूछती है- तुमने मुझे गाते और नाचते हुए देखा होगा। क्या तुमने मुझे एक्शन करते देखा है?

रिलीज हुआ सनी की फिल्म का टीजर: इस टीजर में सनी लियोनी जबरदस्त लुक और अंदाज दिखाई दे रहा है। एक महल में महारानी के रूप में सनी एंट्री लेती हैं और पूरे टशन के साथ राजगद्दी पर बैठ जाती है। टीजर में उन्हें सबसे हॉट भूत कहा गया है। जिसके उपरांत आप उन्हें गुलाब का फूल जलाते और स्विमिंग पूल में नहाते हुए देख सकते है। ग्लैमर का जलवा बिखेरने के उपरांत सनी लियोनी खौफनाक रूप ले लेती हैं।

इसके उपरांत सनी लियोनी ब्लैक आउटफिट में किसी को लात मारती हुई दिखाई देती है। उनके चेहरे पर गुस्सा देखने लायक है। फिर वह बरसते पानी वाले बैकग्राउंड में दोनों हाथों में तलवारें लिए दिखाई दे रही है। यह सीन सही में देखने लायक है। इसी के साथ मूवी की रिलीज की घोषणा कर दी है। फिल्म 'ओह माय घोस्ट' नवंबर में रिलीज होगी।

 

पार्क में बेटी संग मस्ती करती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा

अवॉर्ड नाइट में हुस्न का जलवा बिखरते हुई दिखाई दी सारा अली खान

सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में ईशा गुप्ता ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -