'ब्रह्मास्त्र' को लेकर फैंस हो रहे पागल, करने लगे स्पेशल शो की डिमांड
'ब्रह्मास्त्र' को लेकर फैंस हो रहे पागल, करने लगे स्पेशल शो की डिमांड
Share:

यह बात तो हर किसी ने सुनी होगी कि सब्र का फल हमेशा ही मीठा होता है। ब्रह्मास्त्र के केस में भी कुछ ऐसा ही देखने के लिए मिला है। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनने में समय लगा, पर  मूवी जब बनकर रिलीज हुई तो छा ही गई। ब्रह्मास्त्र को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। फैंस मूवी को देखने के लिये इतने एक्साइटेड हैं कि थिएटर्स में पब्लिक डिमांड पर स्पेशल शोज चलाये जाने लगे है। 

ब्रह्मास्त्र के स्पेशल शोज: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का बहुत वक़्त से बज बना हुआ था। रिलीज से पहले ही मूवी ने एडवांस बुकिंग में धुंआधार कमाई करना शुरू किया जा चुका है। वहीं ब्रह्मास्त्र के रिलीज होते ही दर्शकों में इसे लेकर अलग ही दीवानगी देखने के लिए मिल रही है। यही वजह है कि पब्लिक डिमांड पर थिएटर्स में ब्रह्मास्त्र के स्पेशल शोज भी तय किए गए है। 

असल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक स्टोरी साझा की है। ब्रह्मास्त्र का पोस्टर साझा करते हुए आलिया ने कहा है कि पब्लिक डिमांड पर PVR में दो स्पेशल शोज भी रखे जा चुके है। पहला रात 2.30 बजे और दूसरा सुबह 5.45 पर। आलिया ने इसे मूवीज का मैजिक कहा है। वैसे ये मैजिकल तो है। पब्लिक किसी मूवी के लिये इतनी दीवानी है कि सिनेमाहाल में रात 2.30 बजे और सुबह 5.45 के शोज रखे जा रहे हैं। खुद में बहुत बड़ी बात है। 

पार्क में बेटी संग मस्ती करती हुई दिखाई दी अनुष्का शर्मा

अवॉर्ड नाइट में हुस्न का जलवा बिखरते हुई दिखाई दी सारा अली खान

सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में ईशा गुप्ता ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -