माइकल जैक्सन की बेटी ने शेयर की अजीबो-गरीब फोटोज, लोगों कर दी चुड़ैल से तुलना
माइकल जैक्सन की बेटी ने शेयर की अजीबो-गरीब फोटोज, लोगों कर दी चुड़ैल से तुलना
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर पेरिस जैक्सन को आज के समय में कौन नही जानता है, इस बारें में तो आप सभी भी जानते होंगे कि पेरिस जैक्सन माइकल जैक्सन की बेटी भी है, वह हमेशा ही अपने गानों के लिए चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और भी कही जा रही है, और यह वजह क्या है आज हम आपको इस बारें में बताने जा रहे है तो चलिए जानते है... 

दरअसल कुछ दिनों पूर्व फुल मून निकला था, जिसे हम आम भाषा में पूर्णिमा कहा जाता है। इस दिन उन्होंने सिस्टरहुड मनाया था। जिसके अतिरिक्त उन्होंने पूरी तरह से नग्न होकर घर के बाहर स्नान किया। हद तो तब हो गई जब उन्होंने एकदम नग्न फोटोज सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर  शेयर कर दी। 

हाथ पर अजीब से टैटू: तस्वीर में आप उन्हें नग्न अवस्था में जमीन पर बैठे दिखाई दे रही है, जबकि एक दूसरी तस्वीर में वो अपने पीठ वाले भाग में नज़र आई, जिस पर टैटू बना हुआ है। उनके हाथ पर भी कुछ अजीबो-गरीब टैटू देखने भी को मिल रहा है। पेरिस के साथ उनकी कई महिला दोस्त भी मौजूद थीं, जिन्होंने भी उनकी तरह नग्न होकर फुल मून के सामने स्नान कर लिया है।

जादू की किताब थी साथ: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सिस्टरहुड प्रोग्राम में शामिल लड़कियों के पास मोमबत्तियां, धूप, जादू की किताबें और कुछ अन्य वस्तुएं थी। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब पेरिस ने ऐसा  काम किया था। कई बार वो अपनी बहनों और फ्रेंड्स के साथ इस तरह की फोटो क्लिक कर चुकी है। वैसे जो तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है, वो उसके नियमों के विरुद्ध  है, क्योंकि उसमें उनके अंग दिख रहे।

चुड़ैल से तुलना: पेरिस के इंस्टाग्राम पर 38 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। एक  उपभोक्ता ने उनकी तस्वीर  पर पोस्ट कर लिखा कि आपको आध्यात्मिकता को अपनाते देख मुझे अच्छा लगा, जबकि एक दूसरे शख्स ने उन्हें चुड़ैल भी बोल दिया है। साथ ही ऐसी हरकत ना करने के लिए भी बोला है। फिलहाल जो भी हो अपने पिता की तरह पेरिस भी लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

लॉस एंजिल्स की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए नज़र आई ये अदाकारा

VIDEO: 'मेट्रिक्स' के प्रीमियर में अपनी ही ड्रेस में उलझी ये एक्ट्रेस, प्रियंका ने की मदद

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -