26 साल में नहीं हुई इतनी बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक
26 साल में नहीं हुई इतनी बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक
Share:

नई दिल्ली : यूपीए सरकार में चार बार सर्जिकल स्ट्राइक होने के दावे भले ही किये जा रहे हों , लेकिन पूर्व डीजीएमओ विनोद भाटिया ने जो खुलासा किया है, उससे कांग्रेस के दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं. विनोद भाटिया का दावा है कि 26 साल में कभी भी इतने बड़े स्तर पर सर्जिकल स्ट्राइल नहीं हुई, बता दें कि विनोद भाटिया 2012 से 2014 तक डीजीएमओ रहे हैं.

पूर्व डीजीएमओ विनोद भाटिया के बताया कि जो पहले सर्जिकल स्ट्राइक हुए वो टेक्निकल लेवल के ऑपरेशन है.इतने बड़े स्तर पर इस तरीके का सर्जिकल स्ट्राइक पहले कभी नहीं हुआ है. यह बिलकुल अलग तरह का स्ट्राइक है.. यह नेशनल डोमेन में हुआ है. इसका प्रभाव भी अलग पड़ेगा.हम पाकिस्तान के आतंकवाद से तंग आ चुके थे इसलिए हमने ये जवाब दिया. हमारे जो जवान शहीद हुए है उसकी क़ीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी.

अपने कार्यकाल के कार्यों का उल्लेख करते हुए भाटिया ने कहा कि ’मेरे टेंयुर शिप में सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुआ है. पिछले 26 साल में इस लेवल पर कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुआ है. हमारा काम है आतंकवाद को खत्म करना. आप अपनी फ़ौज़ पर यकीन रखे. ऊंगली न उठाएं . सबूत मांगना तो बिल्कुल ग़लत है. फ़ौज विश्वास पर काम करती है. फ़ौज को उत्साह देने के बजाय उन पर ऊंगली उठाना ग़लत बात है.

देश की सेना पर संदेह करने वाले देश के प्रति...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -