देश की सेना पर संदेह करने वाले देश के प्रति वफादार नहीं
देश की सेना पर संदेह करने वाले देश के प्रति वफादार नहीं
Share:

आगरा : रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर अपनी बात रखी। दरअसल वे यहां एक कार्यक्रम में उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भारतीय सेना के शौर्य और कुशलता की सराहना की साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ की। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राईक को गलत बताने वाले नेताओं पर भी टिप्पणी की।

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि जिस तरह का प्यार आपने मुझ पर जताया है वह भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जताऐं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आमतौर पर तो मैं सीधा विचार करता हूं लेकिन जब राष्ट्र की रक्षा की बात हो तो मैं टेढ़ा भी सोच सकता हूं।

मनोहर पर्रिकर ने यह भी कहा कि जवानों को खुद के नुकसान से बचने के लिए दुश्मनों पर अधिक से अधिक हमले करने होंगे। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि हमारे देश की सेना अपना काम 100 प्रतिशत पूरा करती है। वह काम करने से हिचकती नहीं है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाऐं सुरक्षित हैं। इस दौरान उन्होंने सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर सबूत सामने रखने के मामले में कहा कि जो लोग देश को लेकर वफादार नहीं हैं वे इस तरह की शंका जताते हैं। सेना के खिलाफ शंका करने वालों से हमें बचना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -